सिर पर पल्लू और हाथ जोड़े लालू परिवार के खिलाफ उतरी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय, लोगों से खास अपील! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

सिर पर पल्लू और हाथ जोड़े लालू परिवार के खिलाफ उतरी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय, लोगों से खास अपील!

 

सिर पर पल्लू और हाथ जोड़े लालू परिवार के खिलाफ उतरी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय, लोगों से खास अपील!

बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू तथा तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतर गई, परसा सीट से अपने पिता चंद्रिका राय के लिये वोट मांगने उतरी ऐश्वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील की, आपको बता दें कि चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से जदयू के उम्मीदवार हैं और उनकी बेटी वोट मांग रही है।

लालू परिवार के खिलाफ नाराजगी
मालूम हो कि ऐश्वर्या राय की नाराजगी लालू परिवार के खिलाफ भी है, जिसे लेकर वह परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील भी कर रही है, aishwarya1हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैर छूकर ऐश्वर्या ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दे चुकी है, शुक्रवार को लालू की पुत्रवधू ने वोट मांगने के लिये खुद ही मोर्चा संभाल लिया है।

सक्रिय राजनीति में आने के संकेत
लंबे समय से ये कयास लगाये जाते रहे हैं कि राजद अध्यक्ष की पुत्रवधू भी सक्रिय राजनीति में आ सकती है, हालांकि अब भी इसे लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं है, लेकिन बीते 21 अक्टूबर को जब उन्होने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया, तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा गया।

पिता के लिये वोट मांगा
दरअसल तब ऐश्वर्या राय पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया था, अपने पिता के लिये लोगों से वोट मांगे, उन्होने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, aishwaryaजिसे बिहार की जनता समझ रही है। नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए उन्होने कहा मैं यहां इसलिये आई हूं, कि आप हमारे पिताजी को जिताएं, नीतीश जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं, उन्होने आगे कहा मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आउंगी, आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे, क्योंकि ये परसा के मान-सम्मान की बात है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment