लालू राज में जिस बाहुबली ने की थी पति की हत्या, उसी के खिलाफ उतरी बीजेपी विधायक! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

लालू राज में जिस बाहुबली ने की थी पति की हत्या, उसी के खिलाफ उतरी बीजेपी विधायक!

 

लालू राज में जिस बाहुबली ने की थी पति की हत्या, उसी के खिलाफ उतरी बीजेपी विधायक!

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है, राजधानी पटना से सटे दानापुर विधानसभा चुनाव के लिये मतदान भी पहले चरण में ही होनी है, दानापुर विधानसभा सीट से बीजेपी ने आशा देवी को उम्मीदवार बनाया है, आशा देवी के खिलाफ जो चुनाव लड़ रहे हैं, उस पर उन्हें विधवा करने का आरोप है, दरअसल आशा देवी का सीधा मुकाबला राजद उम्मीदवार रीत लाल यादव से बताया जा रहा है।

पति की हत्या का आरोप
आशा देवी के पति सत्य नारायण सिंह बिहार बीजेपी के प्रभावशाली नेताओं में गिने जाते थे, साल 2003 में उनकी हत्या कर दी गई थी, तब कुछ बदमाशों ने सत्य नारायण सिंह को उनकी गाड़ी के भीतर ही गोलियों से छलनी कर दिया था, हालांकि तब भी उनकी हत्या पर जबरदस्त बवाल मचा था, तब बिहार में राबड़ी देवी की सरकार थी।

रीत लाल यादव पर आरोपी
आशा देवी के पति की हत्या का आरोप बाहुबली रीत लाल यादव पर लगा था, मामले में उसकी गिरफ्तारी भी हुई थी, वो जेल भी गया था। सत्य नारायण सिंह की दिनदहाड़े नृशंस हत्या के बाद इलाके में रीतलाल का दबदबा बढता गया साथ ही राजनीतिक रसूख भी। देखते ही देखते वो लालू प्रसाद यादव का करीबी बन गया, लालू की कृपा से रीत लाल यादव एमएलसी भी बन चुका है।

राजद ने दिया टिकट
अब राजद ने रीत लाल यादव को दानापुर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है, रीत लाल के लिये ये चुनाव आसान नहीं होगा, क्योंकि उनके सामने आशा देवी पिछले चार बार से विधायक है, ऐसे में रीत लाल और आशा देवी में से कौन इस सीट से जीतता है, इसका पता को 10 नवंबर को चल जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment