जानें कौन हैं वीर साहू, जिनसे सपना ने जनवरी में ही कर ली थी गुपचुप शादी, अब दिया बेटे को जन्म - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

जानें कौन हैं वीर साहू, जिनसे सपना ने जनवरी में ही कर ली थी गुपचुप शादी, अब दिया बेटे को जन्म

 Sapna-Choudharyमुंबई। ठेठ हरियाणवी डांस के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। रियलिटी शो और बिग बॉस (Reality Show and Bigg Boss) का हिस्सा बनकर घर-घर पहचान बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने बीते चार अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया। सपना को लेकर आई इस खबर से उनके फैंस हैरान हो गये हैं क्योंकि अभी तक किसी को यह भी खबर नहीं थी कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने शादी कर ली है। हालांकि इसके पहले मार्च में खबर उड़ी थी कि वह हरियाणा के सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) को डेट कर रही हैं,लेकिन अब खबर आ रही है कि सपना ने जनवरी माह में ही वीर साहू (Veer Sahu) से शादी कर ली थी और अब उन्होंने एक बेटे को भी जन्म दिया है।

सपना को लेकर वायरल हो रही इन खबरों पर उनके फैन्स सवाल भी कर रहे हैं क्योंकि किसी को भरोसा नहीं हो रहा कि उनकी फेवरेट डांसर से शादी कर ली। वहीं सपना की तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं आई है वैसे तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनका कोई न कोई वीडियो या फिरतस्वीर आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई चर्चा नहीं की। हालांकि मार्च में जब उनकी सगाई की खबर उडी थी तब उनके बॉयफ्रेंड वीर साहू (Veer Sahu) का नाम लोगों को पता चला था, लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि वह उनके बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि पति हैं, जिनसे उन्होंने जनवरी में ही शादी कर ली है। अब जब की सपना के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है तो उनके फैंस को काफी धक्का लगा है, जिस पर फैंस अब सोशल मीडिया पर सवाल के रहे हैं।

फैंस के सवालों का जवाब उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) दे रहे हैं। वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद के पिता बनने की खुशखबरी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने बिना सपना का नाम लिए ही बताया कि शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू (Veer Sahu) यानी की उनके फूफा जी का निधन हो गया था। बता दें कि वीर साहू (Veer Sahu) हरियाणा के मशहूर सिंगर और एक्टर हैं, लेकिन उनके गानों को कोई खास पहचान नहीं मिल सकी है। हरियाणा में उन्हें बब्बू सिंह के नाम से जाना जाता है।  वीर साहू (Veer Sahu) भी जाट कम्युनिटी से आते हैं और इन्हें सिंगिंग और एक्टिंग का इतना शौक है की इन्होने इसके लिएने एमबीबीएस की पढ़ाई तक छोड़ दी थी। वीर साहू का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘गांधी फिर आ गए’ में भी काम किया हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment