जसलीन और अनूप जलोटा ने कर ली शादी! इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 October 2020

जसलीन और अनूप जलोटा ने कर ली शादी! इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

 

jasleen anoop jlotaनई दिल्ली। कभी दिग्गज सिंगर अनूप जलोटा (Singer Anoop Jalota) से अफेयर को लेकर में चर्चा में आने वाली जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। इस बार भी वह अनूप जलोटा (Anoop Jalota)को लेकर ही चर्चा में आई हैं। इन दिनों जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anoop Jalota) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है, जिसमें वह दुल्हन और अनूप दुल्हे के लुक में नजर आ रहे हैं, जिस पर फैंस तरह -तरह के सवाल कर रहे हैं।jasleen anoop jlotaबता दें कि दिग्गज सिंगर अनूप जलोटा (Anoop Jalota)और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)का रिश्ता उस वक्त परवान चढ़ा था जब वह ‘बिग बॉस’ सीजन 12 के कंटेस्टेंट ( Bigg Boss Season 12 Contestant) थे। उस समय इनका अफेयर खूब सुर्ख़ियों में था। अब एक बार फिर यह दोनों अपनी इस तस्वीर के जरिये चर्चा में आ रहे हैं, जिसमें दोनों ही विवाहित के जोड़े में हैं।

jasleen anoop jlotaसोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)  डार्क पिंक सिल्क सलवार कुर्ते में नजर आ रही हैं। जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने आउटफिट के साथ हैवी ज्वेलरी भी पहन रखी है। साथ ही उन्होंने चूड़ा भी पहना है, जिसे सिर्फ शादीशुदा महिलाएं ही पहनती हैं।

jasleen anoop jlotaवहीं अनूप जलोटा (Anoop Jalota) शेरवानी और पगड़ी में नजर आ रहे। अनूप जलोटा (Anoop Jalota) और जैसलीन एक साथ बैठे हैं। इन तस्वीरों के साथ जसलीन ने कोई भी कैप्शन शेयर नहीं किया है। जैसलीन और अनूप की तस्वीरें देख कर उनके फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं और सवाल कर रहे हैं।

jasleen anoop jlotaएक फैन ने लिखा- यह सब क्या है? वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- शादी हो गई? एक ने लिखा- शादी कब हुई आप दोनों की? एक फैन कमेंट बॉक्स में लिखता है- यह फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment