ड्रग्स कनेक्शन पर बयान देकर फंसे अक्षय कुमार, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की उठी मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

ड्रग्स कनेक्शन पर बयान देकर फंसे अक्षय कुमार, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की उठी मांग

 

#BanLaxmi Bomb

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों किसी भी मसले पर बोलना स्टार्स के लिए भारी पड़ रहा है. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म जगत को लेकर लोगों का नजरिया काफी बदल चुका है. इसी बीच खिलाड़ी कुमार का ड्रग्स कनेक्शन पर बयान देना भी उन पर गाज गिरने से कम नहीं है. क्योंकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Boycott Laxmi Bomb) की बायकॉट को लेकर मांग अभी से ही तेज हो गई है. ये फिल्म काफी समय से चर्चाओं में है. जिसमें एक्टर के धमाकेदार लुक से लेकर उनकी फिल्म के टीजर को लोगों ने खासा पसंद किया. लेकिन जब फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है तो लोग इसे लोग बैन करने की मांग करने लगे हैं. जो अक्षय के लिए किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है. फिल्म से लेकर लोग अक्षय के विरोध में भी अपनी नाराजगी जता रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर अचानक से ही अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेंड करने लगी है. क्योंकि इन दिनों एक समाज अक्षय के खिलाफ लगातार गुस्सा जाहिर कर रहा है. इसके पीछे की वजह हाल ही में खिलाड़ी कुमार का आया बयान है. जिसके जरिए अक्षय ने वीडियो में कहा था कि, निगेटिविटी से बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं. इसके साथ ही अक्षय ने ड्रग्स मामले पर अपना बयान देते हुए ये बात कही थी कि, पूरी इंडस्ट्री को एक ही नजरिए से देखना गलत होगा. क्योंकि यहां पर हर शख्स ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करता है. न ही हर इंसान गलत काम करता है. इतना ही नहीं अक्षय ने सुशांत के निधन पर भी दुख जताया. ऐसे में ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस दो गुटों में बंट गए. काफी लोगों ने इसके खिलाफ अपनी नाराजगी दिखाई. उनका कहना है कि इस बयान के जरिए अक्षय सिर्फ इंडस्ट्री का बचाव ही नहीं बल्कि गलत चीज को बढ़ावा दे रहे हैं. यहां तक कि कई यूजर्स ने अक्षय पर तंज भी कसा है. एक यूजर ने अक्षय के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, अब ऐसे लोगों की दुकान बंद कर देनी चाहिए. ये तो इंसान भी नहीं है. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ये दो घंटे के एंटरटेनमेंट के पैसे क्या पता ड्रगीस और माफिया को दिए जाएं. फिल्म को बायकॉट करना चाहिए.

इतना ही नहीं एक तीसरे यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि, अक्षय की बातों में कोई न आए. ये सिर्फ अपनी फिल्म को प्रमोट करने की वजह से ये सब कह रहे हैं. ऐसे और भी कई ट्वीट इस समय खबरों में बने हुए हैं. फिलहाल अक्षय के खिलाफ लोगों की ये नाराजगी फिल्म पर कितनी भारी पड़ती है ये तो वक्त आने के बाद ही पता चलेगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment