परेशान लड़कियों के लिए सोनू सूद ने उठाया ये कदम, खिल उठे चेहरे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

परेशान लड़कियों के लिए सोनू सूद ने उठाया ये कदम, खिल उठे चेहरे

sonu sood

 कोरोना काल में सबके मसीहा बनकर सामने आये बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने महामारी के चलते जरूरतमंदों की बहुत मदद कर रहे हैं। आपको बता दें कि उनसे सहायता मांगने वाले लोग कभी भी निराश नहीं होते हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने धनबाद की 50 लड़कियों को नौकरी दिलाने का वादा किया है। दरअसल में सोशल मीडिया के जरिये एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा कि वह एक सप्ताह के अंदर उनके लिए अच्छी जॉब की व्यवस्था करेंगे।

बता दें कि एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं। लॉकडाउन की वजह से हमारी और गांव की 50 लड़कियों की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं। हम सब को नौकरी की बहुत आवश्यकता है हमारी सहयता कीजिए। आप हम सबकी आखिरी उम्मीद हो।’ इसके जवाब में सोनू ने लिखा, ‘धनबाद की हमारी 50 बहनें एक हफ्ते के अंदर ही कोई अच्छी नौकरी कर रही होंगी। यह मेरा वादा है।’

कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने एक पोस्ट लिखकर बहन को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन के साथ बचपन की एक थ्रोबैक फोटो भी साझा की, जिसमें वह बहन को गोद में लिए दिख रहे हैं। इस फोटो में सोनू की बहन ने पीले रंग की फ्रॉक पहनी हुई है, तो वहीं सोनू सूद रेड-व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं।

सोनू ने अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा हैं- ‘मुझे याद है जिस दिन तुमने जन्म लिया। 2 अक्टूबर, सुबह 5 बजे। एक फेमस अख़बार द ट्रिब्यून जिसके फ्रंटपेज पर गांधी जी की फोटो थी, वह हमारे दरवाजे पर था। रामू भाई ने हमें बताया कि मेरी बहन आई है। हम दरवाजे पर खड़े रहे, जब पापा आए तो हमें स्कूटर पर सिविल हॉस्पिटल लेकर गए। तब मां ऑपरेशन थियेटर से बाहर आईं और हमने छोटी बहन मालविका को उनकी गोद में सोते हुए देखा। वक्त कितनी जल्दी बीत जाता है। हमेशा खुश रहो मेरी छोटी बहन गुन्नू। ढेर सारा प्यार।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment