काजल अग्रवाल को मिला जीवनसाथी, जल्द लेंगी सात फेरे, जानें कौन है दूल्हा? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

काजल अग्रवाल को मिला जीवनसाथी, जल्द लेंगी सात फेरे, जानें कौन है दूल्हा?

 

Kajal Aggarwal marriage date fixed

बॉलीवुड और साउथ की हसीन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजल को लेकर उनके अफेयर्स के चर्चे भी खूब होते हैं. हाल ही में उनकी सगाई की खबर सामने आई थी. जिसमें कहा जा रहा था कि, उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है. सगाई और शादी की खबरों पर अब खुद काजल अग्रवाल का रिएक्शन सामने आया है जो वाकई चौंकाने वाला है. काजल ने खुद अपने फैंस को बताया है कि उन्हें जीवनसाथी मिल गया जिसे उन्होंने नहीं बल्कि परिवार ने चुना है तो चलिए जानते हैं कि कौन है उनका होने वाला दूल्हा.

जल्द सात फेरे
काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी सुनाई है. सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि, काजल की शादी किसी एक्टर नहीं बल्कि बिजनेसमैन के साथ होने वाली है जो लव नहीं बल्कि अरेंज हैं.
Kajal Aggarwal marriage
जी हां, काजल ने खुद बताया कि, उनके परिवार ने उनके सपनों का राजकुमार ढूंढा है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस खुशी को काजल ने अपने फैंस के साथ साझा किया है. जिस पर उन्हें बधाईयां मिलना शुरू हो गई हैं.

30 अक्टूबर को शादी
काजल ने अपनी शादी की गुडन्यूज देते हुए बताया कि, ‘मैं गौतम किचलू (Gautam Kichlu) से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, इस शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य शामिल होंगे.
Kajal Agarwal with gautam kichlu
हालांकि कोरोना वायरस महामारी ने हमारी जिंदगी को धक्का जरूर दिया है मगर हम लोग एक साथ जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं आप भी हमें चियर जरूर करेंगे.’

जारी रखेंगी काम
काजल ने खुशखबरी देते हुए ये भी बताया कि वह शादी के बाद भी अपना काम जारी रखेंगी और उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद भी कहा. इसके अलावा काजल ने नई जिंदगी के लिए सबकी दुआएं मांगी. मालूम हो काजल फिल्म इंडस्ट्री में 16 सालों से हैं और उन्होंने अपने किरदार व खूबसूरती से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. काजल को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा काजल स्पेशल 26, दो लफ्जों की कहानी जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और बहुत जल्द एक मल्टी स्टारर फिल्म में दिखाई देंगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment