पिता समान मोदी मेरी दिल में, पोस्टर-बैनर की जरुरत नहीं, नीतीश पर खुलकर बोले चिराग पासवान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 October 2020

पिता समान मोदी मेरी दिल में, पोस्टर-बैनर की जरुरत नहीं, नीतीश पर खुलकर बोले चिराग पासवान

 

पिता समान मोदी मेरी दिल में, पोस्टर-बैनर की जरुरत नहीं, नीतीश पर खुलकर बोले चिराग पासवान

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को वर्चुअल चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की, उन्होने पार्टी की रैलियों-सभाओं में मोदी की तस्वीर ना इस्तेमाल करने की हिदायत पर कहा कि पीएम मोदी की तस्वीर की जरुरत नीतीश कुमार को है, वो तो हमारे दिल में हैं, उन्होने कहा कि जो हमारे दिल में है, उनकी तस्वीर लगाने नहीं लगाने से क्या फर्क पड़ता है, बकौल चिराग पासवान पीएम का आशीर्वाद हमारे साथ है, संकट में वो मेरे पिता के साथ खड़े हैं, वो तो मेरे दिल में हैं, और उनका आशीर्वाद भी हमारे साथ है।

नीतीश पर निशाना
चिराग पासवान ने बिहार के सीएम और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके मुख्यमंत्री रहते बिहार का विकास संभव नहीं है, ये बात वो पूरे यकीन के साथ कह सकते हैं, उन्होने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को 15 साल दिये और अगर आज भी हमें नाली-गली विकास पर गर्व करना है, तो सीएम को विकास के मापदंड जानने की जरुरत है, उन्हें देखना चाहिये, कि दिल्ली और मुंबई जैसे शहर चमचमाकर कहां तक पहुंच गये हैं।

बिजली को लेकर साधा निशाना
लोजपा प्रमुख ने कहा कि आज नीतीश हर खेत तक बिजली पहुंचाने की बात कर रहे हैं, कृषि प्रधान देश में अभी तक बिजली पहुंच गई होनी चाहिये थी, सिंचाई की सुविधाएं हर गांव तक पहुंच गई होनी चाहिये थी, बकौल चिराग पासवान पापा मुझसे कहते थे कि अगर मेरी वजह से नीतीश दोबारा मुख्यमंत्री बन गये, तो तुम आज से 10-15 साल बाद अपने आप को माफ नहीं कर पाओगे, प्रदेश पांच साल औप पीछे चला जाएगा, तुम्हारी वजह से।

कार्यकर्ताओं को संबोधित
चिराग पासवान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बिहारी हूं और इस पर मुझे गर्व है, चुनाव का अहम मुद्दा सिर्फ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान है, उन्होने कहा कि हमारी पार्टी जाति-धर्म नहीं बल्कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के एजेंडे पर जनता से वोट मांगेंगी, उन्होने कहा कि कुछ लोग बांटो और राज करो की राजनीति करते हैं, लेकिन हम अलग विचारधारा के मुद्दे पर आगे बढेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment