जैकलीन की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया हंगामा, टॉप की जगह फूलों का गुलदस्ता!

 

जैकलीन की टॉपलेस तस्वीरों ने मचाया हंगामा, टॉप की जगह फूलों का गुलदस्ता!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिये आये दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं, हाल ही में जैकलीन ने अपने हैंडल पर कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, ये तस्वीरें शेयर कर जैकलीन ने खास मौके पर फैंस को सरप्राइज किया है, दरअसल एक्ट्रेस के 46 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो गये हैं, जिसके बारे में उन्होने खुद ही बताया है।

बोल्ड तस्वीरें
जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही हैं, वो तस्वीरों में टॉप की जगह फूलों का गुलदस्ता थामे नजर आ रही है, वहीं इस फोटोशूट में जैकलीन अपने बाल खोले कातिलाना अंदाज में दिख रही है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सिजलिंग अवतार
जैकलीन इन तस्वीरों में सिजलिंग अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है, हालांकि कुछ तस्वीरों में तो जैकलीन का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन कुछ तस्वीरों में वो कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीरों के साथ जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 46 मिलियन, आपको शुक्रिया और प्यार।

तस्वीर वायरल
जैकलीन की ये तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है, यही वजह है कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, इन तस्वीरों पर जैकलीन को फैंस के साथ-साथ सितारे भी कमेंट कर उत्साह बढा रहे हैं, लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments