मॉडल पत्नी की खौफनाक साजिश ने ली पति की जान! शराब में मिलाकर देती थी जानलेवा ड्रग्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

मॉडल पत्नी की खौफनाक साजिश ने ली पति की जान! शराब में मिलाकर देती थी जानलेवा ड्रग्स

 


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) के मौत का मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ है, कि ऐसा ही और मामला सामने आया है. जिसने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका दी है. ये केस कर्नाटक के बेंगलुरू शहर का है. यहां पर मध्य प्रदेश के स्थानीय निवासी का शव संदिग्ध हालत में फ्लैट पर मिला है. इस मामले में युवक की मॉडल पत्नी पर आरोप है कि वो शराब में ड्रग्स मिलाकर पति को दिया करती थी. दरअसल बेंगलुरू में मॉडलिंग दुनिया से ताल्लुक रखने वाली बीवी शिवानी गोयल की ओर से जबरन शराब में ड्रग्स मिलाकर दिए जाने की प्रताड़ना से दुखी होकर दिनेश मीणा के सुसाइड करने की खबर आ रही है.

बताया जा रहा है कि दिनेश, मध्य प्रदेश के बरेली ग्राम के चार गांव का रहने वाला था. बेटे की मौत के बाद परिवार वालों ने बरेली थाने में FIR दर्ज कराई है. फिलहाल मध्य प्रदेश पुलिस, अभी बेंगलुरू से दिनेश के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

बता दें कि मृतक के पिता ने पुलिस थाने में जो आवेदन दिया है उसमें आरोप लगाया है कि उनके बेटे दिनेश मीणा को उसकी पत्नी शिवानी गोयल और उसकी मित्र साक्षी के साथ ही जिस निजी कंपनी में वो कार्यरत था उसके बॉस राजीव गुप्ता की ओर से उसे डराया धमकाया गया था. यहां तक कि उसे शराब-ड्रग्स की दलदल में भी इन्हीं लोगों ने धकेला था.

खबरों के मुताबिक दिवंगत दिनेश मीणा साल 2014 से एलएनसीटी कॉलेज, भोपाल में इंजीनियर के स्टूडेंट थे. इसके बाद वो शिवानी गोयल के साथ साल 2019 में भोपाल से बेंगलुरु नौकरी करने की बात कहकर गया था.

लेकिन 23 सितंबर की बात है जब दिनेश मीणा की लाश बेंगलुरू वाले फ्लैट के अंदर बाथरूम में शॉवर से लटका मिला. इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद युवक के पिता राजाराम मीणा ने बरेली थाने के प्रभारी मनोज दुबे को पुलिस अधीक्षक रायसेन के नाम आवेदन दिया है.

परिवार ने आवेदन में ये बताया है कि 23 सितंबर को दिनेश ने सुसाइड करने से पहले बहन से वीडियो कॉल पर बात की थी और ये कहा था कि शिवानी गोयल और उसके दोस्त उसे ड्रग्स देते हैं.

यहां तक कि मृतक दिनेश मीणा के परिवार वालों का आरोप है कि जब वो दिनेश के शव को लेने वहां गए थे तो बेंगलुरू पुलिस ने उनकी किसी भी बात पर अमल नहीं किया. और तो और उस दौरान मृतक के साथ न उसकी पत्नी शिवानी गोयल थी और न ही कंपनी का मैनेजर और बाकी दोस्त थे.

इतना ही नहीं परिजनों का कहना है कि दिनेश के सुसाइड वाली खबर के बारे में उन्हें उसकी पत्नी ने ही फोन करके बताया था, और कहा था कि दिनेश ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया है और वो दरवाजा नहीं खोल रहे हैं.

इस मामले में बात करते हुए रायसेन जिले के बरेली थाना प्रभारी मनोज दुबे ने कहा कि बेंगलुरु से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही इस केस में किसी नतीजे पर गौर किया जा सकता है. उन्होंने ये भी बताया कि दिनेश के पिता ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसे बेंगलुरु पुलिस को भेजा जा रहा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment