स्टेडियम में हुआ कुछ ऐसा कि धोनी की पत्नी बोली- ‘बाप रे बाप’, कैप्टन कूल नहीं हैं वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

स्टेडियम में हुआ कुछ ऐसा कि धोनी की पत्नी बोली- ‘बाप रे बाप’, कैप्टन कूल नहीं हैं वजह

 

MS Dhoni wife

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा। इस आईपीएल में CSK अभी तक 14 मैचेस खेल चुकी है जिसमें से उसने सिर्फ 5 मैचेस में ही जीत हासिल की है। 29 अक्टूबर को CSK और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच था, इस मैच में CSK ने रोमांचित जीत हासिल की थी और इसका क्रेडिट गया था रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का जिन्होंने आखिरी समय में लगातार चौके-छक्के जड़ दिए। जडेजा का ये कमाल देख हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई।


गुरुवार को केकेआर ने 20 ओवर में 172 रन बनाए थ, जबकि सीएसके को 173 बनाने का लक्ष्य दिया गया था, लेकिन रवींद्र की नाबाद पारी से सीएसके 178 रनों से जीत हासिल की। रवींद्र ने महज 11 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के जड़े। आखिरी में सीएसके के पास महज दो गेंद बची थी और रन 7 चाहिए थे, ऐसे में रवींद्र ने अपनी जाबांज बल्लेबाजी से दो गेंदों पर दो छक्के जड़ दिए और ये सीएसके टीम को रोमांचक जीत हासिल हुई।

जडेजा की इस शानदार बल्लेबाजी को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) भी जडेजा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जडेजा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बाप रे बाप’।
ravindra Jadeja
बता दें कि CSK का आखिरी मैच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में 1 नवंबर को पंजाब इलेवन के साथ होने वाला है।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment