महिलाएं और पुरुष इस दिन कभी ना बनाएं संबंध, वरना पैदा हो सकता है किन्नर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 October 2020

महिलाएं और पुरुष इस दिन कभी ना बनाएं संबंध, वरना पैदा हो सकता है किन्नर


हमारे शास्त्रों में एक गर्भ शास्त्र भी है जिसमे ये तक बताया गया है की पति पत्नी को किस वक़्त एक दूसरे के साथ होने से सूंदर और स्वस्थ्य अच्छे पैदा आते हैं और किस वक़्त साथ होने से उनके बच्चे किन्नर पैदा हो सकते हैं। आज हम आपको इसी विशेष गर्भपुराण के बारे में कुछ मूल बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानना आपके लिए भी बेहद जरूरी है।

तो पैदा हो सकते हैं किन्नर:

नौ महीनों तक जब शिशु माँ के गर्भ में पल रहा होता है तो उस दौरान होने वाली सभी घटनाओं और परिवेशों का शिशु पर प्रभाव पड़ता है।

पति पत्नी को विशेष रूप मंगलवार के दिन एक दूसरे के साथ संबंध नहीं बनाना चहिये। अगर कोई स्त्री मंगलवार के दिन गर्भधारण करती है तो उसका बच्चा बहुत ही क्रोधी स्वभाव का और घमंडी पैदा होता है।

शनिवार के दिन को भी पति पत्नी के साथ आने को शुभ नहीं माना जाता है, शनिग्रह बहुत ही क्रूर और कठोर ग्रह की श्रेणी में आता है इसलिए इस दिन पति पत्नी को संबंध नहीं बनाना चहिये।

इसके अलावा ऐसा भी माना जाता है की शनिवार को पैदा होने वाले बच्चों में हमेशा निराशा की भावना होती है और वो काफी दुष्ट स्वभाव के एवं नकारात्मक सोच रखने वाले होते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment