तारक मेहता … शो में भिड़े भाई की बेटी है सोनू, रियल लाइफ में बेहद हॉट, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

 

तारक मेहता … शो में भिड़े भाई की बेटी है सोनू, रियल लाइफ में ऐसी है ये एक्ट्रेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे का काफी पॉपुलर शो है, शो के सभी पात्र करीब-करीब हर घर में पहचाने जाते हें, ऐसा ही एक पात्र है भीड़े भाई की बेटी सोनू का, सोनू का किरदार निभा रही एक्ट्रेस का नाम पलक सिद्धवानी है, आइये आज हम आपको बताते हैं कि रियल लाइफ में कैसी है पलक।

टप्पू सेना की सदस्य
तारक मेहता में भीड़े भाई की बेटी सोनू टप्पू सेना की अहम सदस्य हैं, उनकी एक्टिंग लोगों के चेहरे पर हंसी बिखेर देती हैं, पलक रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं, पलक सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहती हैं।

फैंस को पसंद
पलक सिद्धवानी का हर अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है, आपको बता दें कि पलक सिद्धवानी पिछले करीब तीन साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं, शो को प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें शो का हिस्सा बनाया था।

हर किरदार पसंद किया जाता है
तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा शो माना जाता है, जिसमें घर के तमाम सदस्य एक साथ बैठकर शो को देख सकते हैं, शायद इसी वजह से ये शो जबरदस्त पॉपुलर हुआ और इतने सालों से लगातार चला रहा है, शो के किरदार जेठा लाल, बबीता जी खूब पसंद किये जाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments