करण जौहर ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, जानें बड़ी वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

करण जौहर ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, जानें बड़ी वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर देश की आज़ादी को 75 वर्ष पूरे होने पर एक खास फिल्म बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। इसे लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इसकी वजनकारी उन्होंने अपने फैंस को ट्वीट करके दी। करण जौहर अपने इस ट्वीट लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, हमारे लिए यह गर्व की बात है कि, हम इस महान देश की कहानियां बनाने जा रहे हैं। अब आजादी के 75 वर्ष का जश्न मनाया जाएगा।

इस पत्र में करण ने लिखा है कि, Change Within कैंपेन के अंतर्गत फिल्म इंडस्ट्री (बॉलीवुड) ऐसी कहानियां दिखाना चाहती है जिसमें देश की संस्कृति, मूल्य और शौर्य प्रदर्शित हो। यह वो कहानियां हैं, जिन्होंने हमें बनाया है, भारत के हर कोने में ऐसी काफी कहानियां हैं जो हमे प्रेरणा देती हैं। पिछले वर्ष महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर राजकुमार हिरानी ने एक फिल्म बनाई थी। अब आजादी के जश्न के लिए खुद को कुछ शानदार मुहिम के साथ जोड़ने जा रहे हैं।

पत्र में करण ने लिखा है कि, हम इस यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं, यह भव्य युग की एक नई शुरुआत है और हम हमारे माननीय प्रधानमंत्री से जो कि प्रेरणा स्रोत हैं उनसे हम लगातार मार्गदर्शन चाहते हैं। हम फिल्म भ्रातृत्व के सभी लोग आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने का जश्न मानने के लिए अपनी योजना के बारे में बताते हुए बेहद ख़ुशी महसूस हो रही है।

अपने इस ट्वीट में करण ने पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ को भी टैग किया। इसके आलावा करण के इस कैंपेन में रोहित शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, दिनेश विजान और राजकुमार हिरानी सहित कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियां जुड़ी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment