बच्चन परिवार की बहू होती रानी मुखर्जी, एक गलती से टूटा था रिश्ता! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 October 2020

बच्चन परिवार की बहू होती रानी मुखर्जी, एक गलती से टूटा था रिश्ता!

 

बच्चन परिवार की बहू होती रानी मुखर्जी, एक गलती से टूटा था रिश्ता!

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया, अकसर ऐसा होता है कि शूटिंग के दौरान स्टार्स की एक-दूसरे से नजदीकियां बढ जाती है, इन दोनों के साथ भी ऐसा ही हुआ था, कहा जाता है कि जया बच्चन ने इनके रिश्ते को लेकर हामी भी भर दी थी, लेकिन बाद में उनके और रानी के रिश्ते में ऐसा बदलाव आया कि इसने अभिषेक के रिलेशनशिप पर भी असर डाला।

इस वजह से हुआ ब्रेकअप
जया बच्चन अपने तेज-तर्रार व्यवहार के लिये जानी जाती हैं, कहा जाता है कि अभिषेक और रानी के संबंध खराब होने की बड़ी वजह जया ही थी। दोनों साथ में लागा चुनरी में दाग में साथ काम कर रहे थे, शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन बाद में दोनों के बीच इशू आने लगे, हालात तो ये हो गये कि दोनों ने बात तक करना बंद कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले तो रानी के बंगाली होने के कारण जया उन्हें बहू बनाने को राजी नहीं थी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस का परिवार बच्चन हाउस पहुंचा, तो जया ने रानी के लिये कुछ ऐसी बातें कही, जो मुखर्जी परिवार को बिल्कुल रास नहीं आई, अंत में अभिषेक के साथ रानी ने रिश्ता खत्म कर लिया।

मां का नेचर करता है रिश्ते को प्रभावित
कहा जाता है कि जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय के लिये भी स्ट्रिक्ट सास हैं, इस तरह से इनके बीच की ट्यूनिंग खराब होने की रिपोर्ट्स भी आती रहती हैं, अकसर देखा जाता है, कि कपल्स के रिश्ते शादी के मुकाम तक इसलिये नहीं पहुंच पाते, क्योंकि उनके पैरेंट्स इसके खिलाफ होते हैं, वैसे तो ज्यादातर पिता को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया जाता है, लेकिन सच तो ये है कि इस पूरे सीन में मां की भी भूमिका अहम होती है।

ऐश से शादी
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन का करिश्मा कपूर के साथ सगाई भी हो चुकी थी, शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन बाद में दोनों परिवार ने सगाई तोड़ने का ऐलान कर दिया, हालांकि सगाई क्यों टूटी, इस पर दोनों परिवार की ओर से कुछ नहीं कहा गया, इसके बाद रानी से अभिषेक का रिश्ता चला, फिर उनसे अलग होने के बाद जूनियर बच्चन की जिंदगी में ऐश्वर्या राय आई, दोनों ने शादी की, इस कपल की एक बेटी है, जिनका नाम अराध्या है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment