अभी-अभी: पुलिस हिरासत में लिए गए राहुल-प्रियंका, पुलिस के साथ भी हुई झड़प, जानें हालिया स्थिति - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

अभी-अभी: पुलिस हिरासत में लिए गए राहुल-प्रियंका, पुलिस के साथ भी हुई झड़प, जानें हालिया स्थिति


इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने राहुल गाधी व प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया है। यह दोनों ही नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने इनकी गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद दोनों नेताओं को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस दोनों को जीप में बैठाकर ले गई। बता दें कि दोनों ही नेताओं को एक्सप्रेस वे पर पैदल चलने के दौरान ही हिरासत में ले लिया गया था। इससे पहले जब राहुल और प्रियंका का काफिला दिल्ली से कुछ आगे पहुंचा ही था कि पुलिस ने उनके काफिले को रोक लिया था। 

पुलिस के साथ भी हुई झड़प
उधर, राहुल-प्रियंका के पुलिस हिरासत में लिए जाने से खफा हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झ़ड़प भी हुई। जिसके चलते वहां के सुरत-ए-हाल की व्यवस्था बहुत ही अव्यवस्थित हो गई। इतना ही नहीं, पुलिस ने बेकाबू हो रहे लोगों पर काबू पाने के लिए सख्ती भी बरती। वहीं, कांग्रेस का कहना है कि पीड़िता को इंसाफ मिलना चाहिए। पूरा देश पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद कर रहा है, और हम इस मुश्किल घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ खड़े हैं।

बता दें कि पूरे देश में अभी आक्रोश का आलम है। हर तरफ पीड़िता को  इंसाफ दिलाने की आवाज बुलंद की जा रही है। स्थिति की संवेदनशीलता का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि हाथरस की सीमाओं को सील कर दिया गया है। किसी के भी प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है। वहीं, जैसे ही पुलिस राहुल गांधी को हिरासत में लेने जा रहे थे तो राहुल ने अपने तेवर गर्म करते हुए कहा कि ये मुझे नहीं रोक पाएंगे। मैं पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहा हूं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment