‘सॉफ्ट ड्रिंक में नशा मिलाकर जबरन बनाए संबंध’ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और पत्‍नी पर गंभीर आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 October 2020

‘सॉफ्ट ड्रिंक में नशा मिलाकर जबरन बनाए संबंध’ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और पत्‍नी पर गंभीर आरोप

  

‘सॉफ्ट ड्रिंक में नशा मिलाकर जबरन बनाए संबंध’ मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और पत्‍नी पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह और पत्नी योगिता बाली पर जबरदन संबंध बनाने, धोखा देना और अबॉर्शन कराने का आरोप है, मामले में मुम्बई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है । पीड़िता ने पुलिस को लिखी गई शिकायत में कहा है- ‘पीड़िता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मेमो से 2015 से रिलेशनशिप में थे । महाक्षय ने इस दरम्यान पीड़िता से शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए।’

घर बुलाकर, नशीली डिंक पिलाई
पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया कि- ‘साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा । महाक्षय उर्फ़ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर उसे पीड़ा पहुंचाता रहा।’

अबॉर्शन करा दिया
पीड़िता ने बताया कि जब वो इस रिलेशनशिप की वजह से प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय उर्फ मेमो ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया । पीड़िता ने बताया कि वो नहीं जानती थी कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो सकता है । उसने कहा कि ‘महाक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीडिता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया ।

आपको बता दें ये पूरा मामला कुछ सालों पहले भी सामने आया था जब पीड़िता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो वो चुप बैठ गई । इस दौरान पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई जहां उसने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में केस दर्ज करवाने के लिए अपील की थी । कोर्ट ने इसकी जांच के आदेश दिए थे, अब गुरुवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment