यौन शोषण के आरोप में अनुराग कश्यप पहुंचे थाने, आज हो जाएगी गिरफ्तारी? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

यौन शोषण के आरोप में अनुराग कश्यप पहुंचे थाने, आज हो जाएगी गिरफ्तारी?

 

ANURAG KASHYP PAYAL GHOSH

बॉलीवुड इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कई सेलिब्रिटीज बड़ी एजेंसियों के जांच के घेरे में हैं। इसी भी अभिनेत्री पायल घोष (Actress Payal Ghosh) ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Bollywood director Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे, जिस बारे पूछताछ के लिए उन्हें वर्सोवा पुलिस थाने से समन जारी किया गया था। अब चूंकि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) आज पूछताछ के लिए थाने पहुंचे हैं, ऐसे में सवाल उठ रहा है की क्या आज पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। थाने में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)से पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा लगाये गये आरोपों को लेकर सवाल किये जायेंगे।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने बीते 22 सितंबर को मुंबई के वर्सोवा थाने में डायरेक्टर अनुराग कश्यप खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद कार्रवाई न होने पर धरने पर भी बैठने की धमकी दी थी। बता दें कि पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस मामले में ट्वीट किया था। उन्होंने पीएम को किये ट्वीट में लिखा था- ‘अनुराग ने 2015 में उनके साथ यौन शोषण किया था।’ इसके अलावा पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी और मामले में कार्रवाई की मांग की थी। पायल के मुताबिक राज्यपाल ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वह अपनी तरफ से उनकी पूरी मदद करेंगे। इस केस में बढ़ते दबाव के बाद वर्सोवा पुलिस ने बुधवार को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समन भेजा था और उन्हें थाने बुलाया था, जिस पर अनुराग कश्यप अभी थाने पहुँच गये हैं। अब आगे क्या होगा यह समय के गर्त में है।

घर से बाहर निकलने में लगता है डर

इधर, पायल के वकील नितिन सतपुते ने एक बयान में कहा था कि एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh)खुद को काफी असहाय महसूस कर रही हैं कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए नहीं बुलाया जा रहा। उन्होंने कहा था कि पायल ने उस घर और कमरे की पहचान भी कर दी है, जिसमें उनका शोषण हुआ था। साथ ही उनकी मुव्वकिल पायल घोष (Payal Ghosh) को खुद की जान माल के खतरे  का भी भी सता रहा है कि कहीं उन पर कोई हमला न हो जाये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment