भाषण में बोल रहे थे नेताजी, जनता जानती है कब, किसे गिराना है, तभी मंच धड़ाम… वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

भाषण में बोल रहे थे नेताजी, जनता जानती है कब, किसे गिराना है, तभी मंच धड़ाम… वीडियो

 

भाषण में बोल रहे थे नेताजी, जनता जानती है कब, किसे गिराना है, तभी मंच धड़ाम… वीडियो

इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर देशभर में जबरदस्त चर्चा हो रही है, हर नेता यहां रैलियों में जुटा हुआ है, मंच से जनता को संबोधित कर रहा है, इस बीच एक नेताजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये वीडियो बिहार का ही है, या कहीं और का, लेकिन नेताजी के साथ जो हुआ, उसे देखकर लोगों को हंसी आ रही है, नेताजी मंच से खड़े होकर भाषण दे रहे हैं, चारों ओर लोगों की भीड़ उन्हें सुन रही है।

लोग बजाने लगे तालियां
16 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में भाषण के बीच का हिस्सा सुनाई देता है, जिसमें नेताजी भीड़ को संबोधित करते हुए कहते हैं, सरकार चुनने का मौका मिलते हैं और लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको, कब उठाना और किसको कब गिरा देना है, इतना कहते ही लोग तालियां पीटने लगते हैं, लेकिन तभी अचानक से मंच धड़ाम से गिर जाता है।

नेताजी का बिगड़ा संतुलन
जैसे ही मंच गिरता है, नेताजी का भी संतुलन बिगड़ जाता है, हालांकि उनके अगल-बगल खड़े लोग उन्हें संभाल लेते हैं, लेकिन लोगों को हंसी इस बात पर आ रही है कि जो नेताजी भाषण में कह रहे थे कि लोगों को पता है कि कब, किसे गिरा देना है, वह खुद ही बोलते-बोलते गिर पड़े।

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, हालांकि ये वीडियो कब और कहां का है, ये क्लियर नहीं हो पाया है, लेकिन नेताजी के बोलने के लहजे से लग रहा है कि ये बिहार का ही है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment