खुलेआम नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत पर यूं लुटाया प्यार, सामने आई तस्वीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 October 2020

खुलेआम नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत पर यूं लुटाया प्यार, सामने आई तस्वीर

 बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि बहुत जल्द नेहा रोहनप्रीत सिंह ब्याह रचाने वाली हैं. सोशल मीडिया पर इनकी गतिविधियों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि, एक बार फिर नेहा का दिल फिसल गया है और इस बार वो शादी भी जरूर करेंगी. हाल ही में रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कंटेस्टेंट रोहनप्रीत सिंह ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिस पर नेहा कक्कड़ ने खूब प्यार लुटाया है.

नेहा ने रोहनप्रीत पर बरसाया प्यार
दरअसल, रोहनप्रीत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “क्या हो रहा है? गुड मॉर्निंग.” साथ ही उन्होंने काले रंग का हार्ट इमोजी के साथ स्माइलिंग इमोजी भी बनाई.
neha kakkar with rohanpreet
जिसे देखकर नेहा से रहा नहीं गया और उन्होंने तस्वीर पर ही जमकर प्यार लुटाते हुए लिखा, “बेबी, तुम बेस्ट हो.”

रोका की तस्वीर पर हंगामा
वैसे इन दिनों रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर वायरल हुई थीं जिसमें दावा किया जा रहा था कि दोनों का रोका हो चुका है और जल्द ही सात फेरे भी लेने वाले हैं. मगर इस तस्वीर पर नेहा और रोहनप्रीन दोनों ने ही कोई बयान नहीं दिया. ऐसे में शादी की खबरों की पुष्टि करना गलत होगा.

दोस्त ने बताई सच्चाई
सोशल मीडिया पर उड़ी नेहा कक्कड़ की शादी पर उनकी एक दोस्त ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात की थी और शादी की खबरों को महज अफवाह करार दिया. उनका कहना था कि जिस तरह आदित्य और नेहा की शादी खबरें गलती थीं उसी तरह ये भी गलत है. जिससे साफ है कि नेहा फिलहाल शादी करने नहीं जा रही हैं.
neha kakkar comment rohanpreet
मगर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का शादी की खबरों पर रिएक्शन जरूर सामने आ गया है. उनसे जब शादी के बारे में सवाल हुआ तो वह बोले,
himansh kohli reaction on neha wedding
“अगर नेहा शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए खुश हूं क्योंकि वह आगे बढ़ रही हैं. उनके साथ कोई है, यह देखकर अच्छा लग रहा है.”


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment