शराब के नशे में धुत शाहरुख खान के पीछे पड़ गई थी स्वरा भास्कर, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 31, 2020

शराब के नशे में धुत शाहरुख खान के पीछे पड़ गई थी स्वरा भास्कर, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट!

 

शराब के नशे में धुत शाहरुख खान के पीछे पड़ गई थी स्वरा भास्कर, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर काम से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती है, इस बार स्वरा ने कोई बयान नहीं दिया है, बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान से जुड़ा एक वाकया शेयर किया है, स्वरा ने बताया कि एक पार्टी में उन्होने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर ली थी, जिसके बाद उन्होने किंग खान को बहुत छेड़ा था, स्वरा ने ये भी बताया कि इतना परेशान करने के बाद भी शाहरुख ने कैसा रिएक्शन दिया था।

शाहरुख के साथ तस्वीर
हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर को निर्देशक आनंद एल राय के जन्मदिन पार्टी की एक तस्वीर दिखाई गई, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ दिख रही हैं, स्वरा ने तस्वीर देखने के बाद कहा कि मैं इस पार्टी में क्रॉप टप पहनकर गई थी, क्योंकि उस समय मैं पतली थी, और सही शेप में थी, मैंने पार्टी में इतनी ज्यादा शराब पी ली थी कि किंग खान को छेड़ दिया, शाहरुख मेरी हरकतों को बर्दाश्त करते रहे, मैंने उन्हें इतना तंग किया, फिर कुछ उन्होने कुछ नहीं कहा।

वीरे दी वेडिंग का बनेगा सीक्वल
बॉलीवुड की हिट फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनने जा रहा है, आपको बता दें कि दर्शकों ने इस फिल्म को जमकर पसंद किया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया तथा सोनम कपूर मुख्य किरदार में थी।

थोड़ा इंतजार
स्पॉटब्वॉय में छपी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट के स्टार कास्ट के साथ ही बनाया जाएगा, इसलिये फिल्म निर्माताओं को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि करीना कपूर फिलहाल प्रेग्नेंट है। संयोग की बात ये है कि वीरे दी वेडिंग के पहले भाग की शूटिंग के समय भी करीना प्रेग्नेंट थी, उन्होने तैमूर को जन्म देने के बाद इसकी शूटिंग की थी, इस फिल्म के सीक्वल से पहले करीना कपूर फिर प्रेग्नेंट है, फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में माना जा रहा है कि सीक्वल भी पहले भाग की तरह हिट होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment