बिकिनी पहन खाना बना रही थी रणबीर कपूर की हीरोईन, तस्वीर जबरदस्त वायरल

 

बिकिनी पहन खाना बना रही थी रणबीर कपूर की हीरोईन, तस्वीर जबरदस्त वायरल

साल 2011 में रिलीज फिल्म रॉकस्टार में एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपनी एक हालिया तस्वीर को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल एक्ट्रेस इस तस्वीर में बिकिनी में नजर आ रही हैं, और बारबेक्यू पर कुछ कुक करती नजर आ रही हैं, नरगिस की फिटनेस से लोग काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं, ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

लोगों ने की तारीफ
कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने नरगिस की तारीफ की है, एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, बारबेक्यू लाइफ, साथ ही उन्होने ये भी बताया है कि ये थ्रोबैक तस्वीर है, जिसे उन्होने ग्रीस में क्लिक किया था, तारीफों के पुल बांधते हुए एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, क्या तुम इस दुनिया की हो या किसी और दुनिया की, हमारी दुनिया के हिसाब से तुम बहुत ज्यादा ही खूबसूरत हो।

रॉकस्टार में काम
मालूम हो कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकस्टार काफी बड़ी हिट साबित हुई थी, फिल्म में नरगिस ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था, फिल्म का संगीत भी जबरदस्त हिट रहा था, जिसे ए आर रहमान ने दिया था, बात करें नरगिस के वर्कफ्रंट की, तो वह मद्रास कैफे, फटा पोस्टर निकला हीरो तथा मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

तोरबाज में आएंगी नजर
उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो नरगिस संजय दत्त स्टारर फिल्म तोरबाज में जल्द ही नजर आने वाली हैं, ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन गिरीश मलिक कर रहे हैं, संजय फिल्म एक आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आएंगे, फिल्म का वीडियो ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments