नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी पर हुआ शक?, महिला की बिकिनी तस्वीर पोस्ट कर पूछा सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी पर हुआ शक?, महिला की बिकिनी तस्वीर पोस्ट कर पूछा सवाल

 

नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी पर हुआ शक?, महिला की बिकिनी तस्वीर पोस्ट कर पूछा सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिल्म इंडस्ट्री की उन सितारों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर आये दिन दिलचस्प पोस्ट करती नजर आती हैं, वहीं हाल ही में नेहा अपने एक पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं, उन्होने अपने पति अंगद बेदी की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में नेहा ने ब्लैक बिकिनी में दिख रही एक महिला को लेकर सवाल पूछा है, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होने तस्वीर पर सनसनीखेज कैप्शन देते हुए पति पर शक भी जताया है।

महिला के साथ तस्वीर
दरअसल नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अंगद बेदी पूल में शर्टलेस होकर पोज दे रहे हैं, वहीं उनके बगल में एक ब्लैक बिकिनी में महिला नजर आ रही है, इस महिला का चेहरा नहीं दिख रहा है, क्योंकि इसने अपने चेहरे को हैट से ढक रखा है, ये महिला भी पूल में भी नजर आ रही हैं।

क्या है कैप्शन
नेहा धूपिया ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, अंगद बेदी मालदीव्स में एक काली बिकिनी पहने और चेहरा ढके महिला के साथ नजर आये, क्या मुझे इस बारे में फिक्र करनी चाहिये, इस कैप्शन में उन्होने पति पर शक जाहिर करते हुए सनसनीखेज खबर फैलाने की कोशिश की है, हालांकि सच्चाई कुछ और ही है।

नेहा की शरारत
असल में नेहा धूपिया की सिर्फ ये शरारत भर है, तस्वीर में चेहरा ढके नजर आ रही महिला खुद नेहा ही है, इसका खुलासा अंगद द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों से होता है, अंगद बेदी ने बिल्कुल यही तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में नेहा का चेहरा दिख रहा है। नेहा इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव्स में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं, वहीं से दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment