रणधीर कपूर ने आरके बैनर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

रणधीर कपूर ने आरके बैनर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Randhir Kapoor RK Films

निर्माता-निर्देशक राज कपूर (Raj Kapoor) के बैनर आरके फिल्म्स (RK Films) को आज भी हर बॉलीवुड का शख्स याद करता है उन्होंने ‘मेरा नाम जोकर’, ‘बॉबी’ और ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ जैसी यादगार फिल्में दी थीं। जब दो साल पहले आरके स्टूडियो के बिकने की खबर आई तो लोग परेशान हो गए थे। मगर अब इस बैनर को लेकर एक बड़ी खुशखबरी ये है कि आरके फिल्म्स (RK Films) अब बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार है। हाल ही में ऐसी बातें सामने आ रही थीं कि आरके बैनर एक बार फिर से शुरू होगा। मगर ये महज एक अफवाह ही साबित हुई। राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर ने इस बात कि पुष्टि की है कि वह इस बैनर तले अगली फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं।

रणधीर कपूर ने बताया, ‘हां, हम फिल्म बनाने जा रहे हैं। अब हम आरके बैनर को दोबारा शुरू कर रहे हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर होगी और इसे मैं यानी कि राज कपूर का सबसे बड़ा बेटा बनाएगा।’ बता दें कि कुछ साल पहले एक भीषण आग की वजह से आरके स्टूडियो और उसकी संपत्ती को बहुत नुकसान हुआ था। जिसके बाद साल 2018 में इस स्टूडियो को गोदरेज प्रॉपर्टी को बेच दिया गया था।

राज कपूर के बनाए आरके फिल्म्स नाम के बैनर ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिनमें ‘बूट पॉलिश’, ‘जागते रहो’, ‘मेरा नाम जोकर’, ‘बॉबी’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘प्रेम रोग’ और ‘राम तेरी गंगा मैली’ जैसी फिल्में हैं। राजीव कपूर के डायरेक्शन में ‘प्रेम ग्रंथ’ बनी और इस बैनर की आखिरी फिल्म थी। ऋषि कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ भी शामिल है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment