इस मशहूर स्टार की कॉपी बनना मॉडल को पड़ा भारी, आखों पर टैटू की चाहत ने छीनी रोशनी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

इस मशहूर स्टार की कॉपी बनना मॉडल को पड़ा भारी, आखों पर टैटू की चाहत ने छीनी रोशनी


फिल्मी दुनिया में लोगों की तरह दिखने की चाह में कुछ लोग अपने साथ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिसका पछतावा उम्रभर उनका पीछा नहीं छोड़ती है. हमने कई ऐसी खबरें सुनी हैं जिनमें लोग सर्जरी करवाते हैं और जैसा दिखना चाहते हैं अपने आपको उसी रूप में ढाल देते हैं. कई लोगों का अपने ऊपर कराया गया ये एक्सपेरिमेंट हद तक सफल साबित होता है. लेकिन कई लोगों की चाहत पर पानी फिर जाता है, न उन्हें वो मिल पाता है जो वो चाहते हैं और न ही वही रह जाता है जो भगवान ने उन्हें दिया होता है. ऐसा कुछ हुआ पोलैंड में रहने वाली एक मॉडल के साथ. जिसमें टैटू डिजाइनर की एक गलती ने मॉडल की आंखों की रोशनी छीन ली.

दरअसल खबरों की माने तो मॉडल अलेक्जेंड्रा सडोव्स्का को चाहती थी कि वो रैपर पोपेक की तरह दिखे और इसी चाहत को पूरा करने के जुनून में उन्होंने अपनी आंखों को काला कराने का फैसला किया. लेकिन टैटू बनाने वाले ने ऐसी गलती कर दी कि अब मॉडल की जिंदगी अंधेरे में तब्दील हो गई. बता दें कि आईबॉल टैटू को स्क्लेरल टैटू कहते हैं, इसी टैटू को मॉडल अपनी आँख पर करवा रही थी.



कहते हैं कि आईबॉल में स्याही इंजेक्ट की जाती है जिसके चलते आंख का व्हाइट वाला हिस्सा काला दिखने लगता है. यही प्रक्रिया अलेक्जेंड्रा की आंखों में भी अप्लाई किया गया था. लेकिन स्याही इंजेक्ट के बाद मॉडल को आंख से दिखना बंद हो गया.

पोपेक जैसी दिखने के लिए अलेक्जेंड्रा ने पिओटर ए पायोत्र नामक एक टैटू कलाकार से संपर्क किया था. कलाकार के पास जाकर अलेक्जेंड्रा ने अपनी आंखों पर वो पूरी प्रक्रिया करवाई लेकिन कुछ देर बाद उन्हें दर्द सा महसूस होने लगा.

लेकिन पायोत्र ने अलेक्जेंड्रा से कहा कि ऐसा होना सामान्य बात है. क्योंकि दर्द को दवाओं से भी खत्म किया जा सकता है.

फिलहाल जब इस केस की पूरी जांच हुई तो जाकर पता चला कि टैटू कलाकार की नासमझ की वजह से इतनी बड़ी घटना हो गई है. जिसके एक्सपेरिमेंट ने मॉडल की आंखें छीन ली है. कहा जा रहा है कि टैटू कलाकार ने शरीर की जिस स्याही का प्रयोग किया था वो आंखों में नहीं जाना चाहिए था.



लेकिन उस दौरान ऐसा ही हुआ जिसके कारण मॉडल के आंख की रोशनी चली गई. यहां तक कि मीडिया के हवाले से ये भी दावा किया जा रहा है कि टैटू कलाकार के पास नाजुक प्रक्रिया करने के लिए जरूरी स्किल और ट्रेनिंग भी नहीं थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment