ना रोता तो हो जाती अनहोनी, नवजात के साथ ऐसा सलूक, ऐसे बची जिंदगी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

ना रोता तो हो जाती अनहोनी, नवजात के साथ ऐसा सलूक, ऐसे बची जिंदगी!

 

ना रोता तो हो जाती अनहोनी, नवजात के साथ ऐसा सलूक, ऐसे बची जिंदगी!

गुरुवार को पुणे से एक दंग कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दो लोग नवजात शिशु को जिंदा जमीन में गाड़ने की कोशिश कर रहे थे, आरोपियों ने बच्चे को जमीन में आधा गाड़ भी दिया था, लेकिन तभी बच्चा रोने लगा, जिसके बाद रोने की आवाज सुनकर आस-पास के किसान दौड़ पड़े और नवजात बच्चे की जान बच गई।

आरोपी भाग निकले
बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर स्थानीय किसानों ने उन आरोपितों को पकड़ भी लिया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही किसानों को धक्का देकर आरोपी फरार हो गये, नवजात को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टर ने कहा नवजात की तबीयत फिलहाल ठीक है, अब वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

कुछ सेकेंड की देर में अनहोनी हो जाती
आपको बता दें कि ये घटना पुणे के पुरंदर के अंबोड़ी क्षेत्र की है, किसान ने बताया कि दोनों आरोपी बच्चे को आधा जमीन में गाड़ चुके थे, और अगर कुछ सेकेंड की देरी होती तो बच्चे को पूरा दफन कर देते और वहां से चले जाते, बच्चा मिट्टी में दबने की वजह से तेज आवाज से रो रहा था, जिसके बाद स्थानीय किसान दौड़ पड़े।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
सासवड़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने बताया कि हमें फोन से घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची, आरोपी बाइक से आये थे, आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरे जब्त कर लिये गये है, उनके फुटेज खंगाले जा रहे हैं, बाइक का नंबर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, फिलहाल बच्चे की पहचान नहीं हो सकी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment