निकिता मर्डर: कांग्रेस विधायक का भाई है तौसीफ, धर्म बदलवाकर शादी करना चाहता था - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

निकिता मर्डर: कांग्रेस विधायक का भाई है तौसीफ, धर्म बदलवाकर शादी करना चाहता था

 

निकिता मर्डर: कांग्रेस विधायक का भाई है तौसीफ, धर्म बदलवाकर शादी करना चाहता था

बल्‍लभगढ़ में बीकॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी गई । घटना की सीसीटीवी फुटेज पूरी घटना की गवाही दे रही है । घटना में लव जेहाद की बात की जा रही है, बताया जा रहा है कि आरोपी तौसीफ युवती से जबरन शादी करना चाहता था । वो उस पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव डाल रहा था । अब मामले में एक राजनेता का नाम सामने आ रहा है, बताया जा रहा है कि आरोपी नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है । तौसीफ की उम्र भी 21 वर्ष है, वो फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है।

बल्‍लभगढ़ में 21 वर्षीय युवती की एकतरफा इश्‍क में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी गई, मामले में आरोपी तौसीफ के नूंह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक का संबंधी होने की बात सामने आई है ।

तौसीफ और रेहान के पॉलीटिकल कनेक्‍शन
तौसीफ जहां कांग्रेस विधायक का चचेरा भाई बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा आरोपी रेहान मेवात का रहने वाला है । तौसीफ के दादा कबीर अहमद भी विधायक रह चुके हैं। वहीं उसके चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं । पीडि़त परिवार का आरोप है कि तौसीफ इससे पहले कई बार निकिता पर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बना चुका था। आरोप है कि तौसीफ के घरवालों ने 2018 में जबरन बनाकर केस वापस करवाया था ।

एक ही स्‍कूल में पढ़ते थे दोनों
तौसीफ और निकिता दोनों ही क्‍लासमेट थे, वो फरीदाबाद के एक स्‍कूल में साथ पढ़ा करते थे । निकिता 12वीं की बोर्ड टॉपर्स में से एक थी और सिविल सविर्सिज एग्‍जाम की तैयारी कर रही थी । 2018 में जब स्‍कूल खत्‍म हुए तो दोनों अलग-अलग कॉलेज में पढ़ने लगे । पुलिस ने जानकारी दी है कि इसी साल तौसीफ ने निकिता का अपहरण भी किया था। जब मामला दर्ज हुआ तो उसके माता – पिता ने निकिता के पैरेंट्स को समझौते के लिए तैयार किया, हालांकि कहा जा रहा है कि परिवार पर तौसीफ के रिश्‍तेदारों ने दबाव बनाया था। निकिता के परिवार को आश्‍वासन दिया गया था कि तौसीफ अब आगे कुछ नहीं करेगा।

देश सेवा करना चाहती थी निकिता
मृत निकिता के पिता बताते हैं कि तौसीफ कुछ सालों से उनकी बेटी के पीछे पड़ा था, धर्म बदलवाकर उससे शादी करने का दबाव बना रहा था । लेकिन उनकी बेटी पढ़ाई करना चाहती थी, वो उससे बात भी नहीं करना पसंद करती थी। मृत छात्रा के पिता का आरोप है कि आरोपी तौसीफ की मां पिछले दो साल से उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी। मामले में निकिता के भाई ने कहा है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले। दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment