शाहरुख की वजह से गुस्से में लाल हो गए थे सनी देओल, फाड़ दी थी अपनी पैंट, जानें वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

शाहरुख की वजह से गुस्से में लाल हो गए थे सनी देओल, फाड़ दी थी अपनी पैंट, जानें वजह


बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल का आज 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर अपने परिवार के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो वहीं, सोशल मीडिया पर भी हजारों लोग सनी देओल को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार से लेकर राजनेता सनी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो वहीं, एक्टर  के फैंस भी खास अंदाज बर्थडे विश कर रहे है लेकिन आज इस खास मौके पर हम आपको सनी देओल से जुड़े एक ऐसा किस्सा बताते है। जिसमें सनी देओल के गुस्से की वजह से उनकी पैंट तक फट गई थी और इस गुस्से की वजह थे शाहरुख खान। तो इसके पीछे की कहानी क्या है। आइए आपको बताते हैं।

ये किस्सा फिल्म ‘डर’ के सेट का है। इस फिल्म में शाहरुख खान और सनी ने एक साथ किया था। जूही चावला फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं। एक शो के दौरान सनी ने बताया था कि डर के सेट पर उनकी यश चोपड़ा से बहस हो गई थी। सनी ने यश से कहा था कि, ‘मैं फिल्म में कमांडो ऑफिसर का किरदार निभार रहा हूं। मेरा करेक्टर बहुत ही एक्सपर्ट और फिट था तो कैसे एक लड़का मुझे इतनी आसानी से मार सकता है। वह मुझे तब मार सकता है जब मैंने उसे देखा नहीं होता। लेकिन वह मुझे तब नही मार सकता। जब मैं उसे देख रहा हूं। अगर ऐसा हुआ तो मुझे कैसे आप कमांडो कह सकते है।’

हालांकि, इस दौरान डायरेक्टर ने सनी की बात नहीं मानी। जिस वजह से सनी को काफी ज्यादा गुस्सा आया। गुस्से में आकर सनी ने अपनी पैंट फाड़ दी। सना ने बताया था कि, ‘मुझे पता ही नहीं चला था कि मैंने अपने हाथ से अपनी ही पैंट फाड़ दी। मुझे गुस्सा इस बात का था कि विलेन को इतना ज्यादा क्यों दिखाया जा रहा है।’ हालांकि, इस फिल्म के बाद खबर आई थी कि सनी और शाहरुख में सब कुछ ठीक नहीं है। जिस वजह से सनी शाहरुख से बात भी नही करते। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा कि, ‘ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन ये सच है कि मैं ज्यादा सोशल नहीं होता था। जिस वजह से हम कम मिले और कम बातें हुई।’

बता दें कि सनी देओल और शाहरुख खान के बीच अनबन की खबरें काफी लंबी चली। लेकिन जैसे ही सनी ने अपने बेटे करण देओल के डेब्यू का ऐलान किया। तो दोनों हीरों के बीच जारी तनाव की खबरों पर भी विराम लग गया। शाहरुख ने करण और सनी दोनों को बधाई दी थी। जिसके बाद माना गया है कि दोनों हीरों के बीच अब सब ठीक हो गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment