अजय देवगन को लगा बड़ा सदमा, एक्टर के भाई और मशहूर निर्देशक का हुआ निधन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

अजय देवगन को लगा बड़ा सदमा, एक्टर के भाई और मशहूर निर्देशक का हुआ निधन


साल 2020 लोगों के लिए वाकई किसी बड़ी पनौती से कम साबित नहीं हो रहा है. एक तरफ जहां लोग इसके जल्द बीतने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन से जुड़ी आई एक खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल हाल ही में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के भाई अनिल देवगन (Anil Devgan passed away) का निधन हो गया है. भाई के निधन की जानकारी खुद अजय देवगन ने अपने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है. जी हां एक्टर ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से अपने भाई अनिल देवगन की तस्वीर को साझा करते हुए इमोशनल कैप्शन दिया है. फिलहाल इस पोस्ट के जरिए अजय देवगन ने ये खुलासा तो नहीं किया है कि, आखिर उनके भाई की मौत किस वजह से हुई है.

अजय देवगन की ओर से किए गए इस पोस्ट पर फैंस से लेकर कई बड़े सेलिब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हर शख्स अनिल देवगन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहा है. दरअसल अजय देवगन ने ये पोस्ट फेसबुक और ट्विटर पर किया है. जिसमें उन्होंने भाई अनिल देवगन की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘मैंने बीती रात अपने भाई को खो दिया. उनका दुर्भाग्यपूर्ण निधन हमारे परिवार को झकझोकर रख देने वाला है. ADFF और मैं उन्हें बहुत ज्यादा याद करेंगे. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें.’

इसी पोस्ट के जरिए अजय देवगन ने ये भी जानकारी दी है कि, ‘इस कोरोना की वजह से हम निजी प्रार्थना सभा नहीं रख पाएंगे.’ बता दें कि एक्टर के इस पोस्ट से लोगों को बड़ा झटका लगा है. अचानक से अनिल देवगन के निधन की आई खबर ने लोगों को हिला दिया है. अनिल देवगन के निधन की खबर बॉलीवुड के लिए भी किसी बड़े सदमे से कम नहीं है. आपको बता दें कि अनिल देवगन बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इस लिस्ट में राजू चाचा से लेकर ब्लैकमेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्में शामिल हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment