इस गाने से मशहूर हुए थे नेता चिराग पासवान, कंगना रनौत के साथ पहली फिल्म में किया था डेब्यू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 October 2020

इस गाने से मशहूर हुए थे नेता चिराग पासवान, कंगना रनौत के साथ पहली फिल्म में किया था डेब्यू

 

Chirag paswan movie

बॉलीवुड से अपने करियर की शुरूआत करने वाले कई ऐसे दिग्गज हैं, जो अब राजनीति का रूख कर चुके हैं. लेकिन अपनी पहली ही फिल्म में काम करने के बाद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सियासत का दामन थाम लिया था. बहुत ही कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि, एलजेपी (LJP) के अध्यक्ष और सांसद रहने से पहले चिराग पासवान एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमा चुके हैं. लोकजनशक्ति पार्टी के प्रमुख, रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के बेटे चिराग पासवान इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में जेडीयू (JDU) से किनारा करने के बाद लगातार चर्चा बटोर रहे हैं.

नेता से पहले अभिनेता रहने वाले चिराग पासवान ने बॉलीवुड की पंगा क्लीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ फिल्मी जगत में कदम रखा था. लेकिन इस फिल्म में उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी. यही कारण था कि चिराग फिल्मी करियर को हमेशा के लिए छोड़कर सियासत में पिता के कदम पर चल पड़े. साल 2011 की बात है जब डायरेक्टर तनवीर खान ने अपनी फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से चिराग को पहला ब्रेक दिया था. इस फिल्म में एक्टर चिराग पासवान (Chirag Paswan movie) कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के अपोजिट थे. इसके साथ ही फिल्म में नीरू बाजवा और सागरिका घाटगे का भी मुख्य किरदार था.

ये फिल्म पर्दे पर रिलीज तो हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. अपनी पहली फिल्म न चलने के बाद चिराग ने बिना कोशिश किए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया. इसके बाद साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार की जमुई लोकसभा सीट से उन्हें टिकट मिली और उन्होंने जीत के साथ अपने राजनीति करियर का आगाज किया.

Source link 

बात करें चिराग पासवान की फिल्म की तो इसमें उन्होंने चिराग मेहरा नाम के व्यक्ति का रोल किया था. कंगना ने इस फिल्म में अंशिका श्रीवास्तव का किरदार निभाया था. इस फिल्म में कबीर बेदी, पूनम ढिल्लों , दिलीप ताहिल भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखे गए थे. यही नहीं फिल्म के एक गाने में मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी दिखाई दी थीं.

इस फिल्म को दर्शकों ने भाव तक नहीं दिया. लेकिन फिल्म का एक गाना ‘नजर से नजर मिले’ जमकर मशहूर हुआ था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. इस गाने में चिराग पासवान और कंगना रनौत नजर आए थे. गाने को अब तक कई करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment