जानिए क्या हुआ जब प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा पहुंचीं पति विराट कोहली का मैच देखने, फोटोज वायरल

Anushka Sharma

आईपीएल (IPL 2020) का ये सीजन दुबई में आयोजित हो रहा है। तो वहीं दुबई के ग्राउंड्स में छक्के, चौकों की जोरदार बारिश हो रही है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शनिवार को आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहे मैच देखने पहुंचीं। अनुष्का, पति विराट कोहली (Virat Kohli) को मैच के दौरान चियर करती दिखीं। तो वहीं अनुष्का की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनुष्का ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहन रखा है। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। तो फैन्स अनुष्का की इन तस्वीरों को साझा भी कर रहे हैं। इन्ही कुछ तस्वीरों में अनुष्का का बेबी बंप साफ दिख रहा है।

आपको बता दें कि वैसे अनुष्का इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम काफी अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। वह बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरों को फैन्स के लिए साझा करती रहती हैं। हाल ही में जब विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा फील हो रहा है? विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में मालूम चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने बताया था, ‘यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा फील कर रहे हैं, इसको शब्दों में बता पाना बेहद मुश्किल है।’

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी फिल्म जीरो में काम किया था। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम् रोल में नजर आए थे। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही थी। उसके बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि ख़बरों के अनुसार बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन कर सकती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments