सीएम योगी नहीं दे पा रहे महिलाओं को सुरक्षा, यूपी में लगे राष्ट्रपति शासन: मायावती - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

सीएम योगी नहीं दे पा रहे महिलाओं को सुरक्षा, यूपी में लगे राष्ट्रपति शासन: मायावती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों महिला अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। हाथरस की घटना की आग से जहां पूरा सूबा तप रहा है वहीं आजमगढ़, बलरामपुर व बुलंदशहर से भी बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या से हर कोई हैरान है। बलरामपुर में 22 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां अस्पताल ले जाते समय पीड़िता की मौत हो गई। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताना चाहती हूं कि आपने भी एक महिला के पेट से जन्म लिया है। आपको औरों की बहन-बेटियों को अपनी बहन-बेटी के समान समझना चाहिए।

उन्होंने तीखे लहजे में कहा, यदि आप बहन—बेटियों की हिफाजत नहीं कर सकते हैं तो बेहतर यही है कि आप खुद ही पीछे हट जाएं। आपको खुद से ही इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने साफ कहा कहा कि मुझे 99 नहीं बल्कि 100 प्रतिशत यकीन हो गया है कि मौजूदा समय में यूपी के मुख्यमंत्री, सरकार चलाने में असमर्थ हैं। प्रदेश की सुरक्षा के लिहाज से बेहतर यही होगा कि भाजपा या तो यहां नेतृत्व परिवर्तन कर ले या फिर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए। केंद्र सरकार कम से कम उत्तर प्रदेश की जनता पर यह रहम करे। यही मेरी अपील है।

मायावती ने हाथरस की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि इतनी हैवानियत के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी सरकार कुछ हरकत में आएगी। मनचले लोग जो बहन-बेटियों का शोषण कर रहे हैं, उन पर नकेल कसेगी, पर ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा आज सुबह मैंने न्यूज में बलरामपुर की घटना देखा, जिसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि अगर वह महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकते हैं तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करती हूं कि सीएम योगी को उनके यथा स्थान गोरखनाथ मठ भेज दिया जाए। यदि वह वहां जाना पसंद नहीं करते, तो उन्हें राम मंदिर निर्माण का दायित्व सौंप दिया जाना चाहिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment