कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ड्रग केस, जज को मिला धमकी भरा खत, इन आभिनेत्रियों को जमानत देने का दबाव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 October 2020

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ड्रग केस, जज को मिला धमकी भरा खत, इन आभिनेत्रियों को जमानत देने का दबाव

 

court

बेंगलुरु। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ( Kannada Film Industry) में व्याप्त ड्रग के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा चुका है। इस मामले के कई अभिनेत्रियों और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार भी किया ज चुका है। इसी बीच ड्रग केस (Drag Case) की सुनवाई कर रहे एनडीपीएस के एक न्यायधीश को धमकी भरा खत मिला है,जिसमे बेंगलुरु को दो अभिनेत्रियों और कुछ अन्य को जमानत देने की बात कही गई है। गौरतलब है जिस समय एनसीबी यानी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन (Drug connection) की जांच कर रहा था। उसी समय कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी कन्नड़ क्राइम ब्रांच (सीबीसी) भी ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही थी। बॉलीवुड की ही तरह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़े स्तर पर ड्रग का खुलासा हुआ था और कई फ़िल्मी हस्तियों को गिरफ्तार भी किया गया। अब इस मामले की सुनवाई एनडीपीसी के विशेष न्यायालय में हो रही है। ऐसे में केस की सुनवाई कर रहे एनडीपीसी के विशेष जज के सोमवार को एक धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल मिला।

यह पार्सल कोर्ट के पते आर पर भेजा गया था,जिसमें न्यायधीश को संबोधित करते हुए दो अभिनेत्रियों और 11 अगस्त को हिंसा के मामले के कुछ आरोपियों को जमानत देने की बात कही गयी है। इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘जज को भेजे गये धमकी भरे खत की सूचना हमें मिल गयी है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। ‘ अधिकारी ने बताया क ड्रग मामले में सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश को संबोधित एक पत्र अदालत के बाहर मिला है, तुमकुरू जिला मुख्यालय से भेजा गया था। इस पत्र के साथ एक पार्सल और डेटोनेटर भी है। पत्र में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ( Ragini Dwivedi) और संजना गलरानी (anjana Galrani) समेत कुछ बड़े नामों के आरोपियों को जमानत देने की बात कही गयी है।  सूत्रों ने बताया कि जब अदालत कर्मियों को पत्र मिला और उन्होंने इसे खोला तो उन्हें कुछ संदिग्ध वस्तु नजर आई, जिस पर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस औअर बम निरोधक दस्ते को दी। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने पुष्टि की कि इसमें डेटोनेटर है।

बड़े रैकेट का खुलासा 

बता दें कि कर्नाटक में ड्रग के एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है। केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Kempegowda International Airport) से हाल ही में राजस्व खुफिया निदेशालय ने 13.2 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया है। जब्त किये गये मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 13 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गयी है। डीआरआई बेंगलुरु के मुताबिक, इन मादक पदार्थों को फोटो फ्रेम, फोटो एलबम, चूड़ियों और निजी उपयोग की अन्य वस्तुओं में छिपाकर कुरियर के माध्यम से केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Kempegowda International Airport) भेजा गया था। निदेशालय के मुताबिक यह मादक पदार्थ चेन्नई से आस्ट्रेलिया जाना था और यह सिंगापुर तक पहुंच भी गया, इस दौरान ख़ुफ़िया सूत्रों से निदेशालय को इसकी खबर मिल गयी और फिर सभी सामान वापस मंगाया गया। सामानों की जांच की गयी तो पता चला कि मादक पदार्थ को फोटो एलबम और फोटो फ्रेम में छुपा कर रखा गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment