‘सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ’ महाराष्ट के बड़े नेता के खुलासे से हड़कंप! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

‘सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ’ महाराष्ट के बड़े नेता के खुलासे से हड़कंप!


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ऊपर हो गए हैं. इस मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां कर रही है. जिसमें सीबीआई, ईडी और एनसीबी शामिल है. लगातार जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है और मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय बॉलीवुड के ड्रग्स माफियाओं पर शिंकजा कसा जा रहा है. ऐसे में सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग करने वालों का सब्र का बांधता भी टूटता जा रहा है क्यों कि सीबीआई को इस मामले में जांच करते करते लगभग दो महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई नतीजा निकलकर सामने नहीं आया है. उधर इस पूरे मामले पर राजनीति भी जोरों पर हैं बीजेपी लगातार उद्धव सरकार और मुंबई पुलिस पर गंभीर लगा रही है. इसी बीच सुशांत सिंह की मौत पर बीजेपी नेता नारायण राणे ने ऐसा बयान दिया है जिसने महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है.

दरअसल बीजेपी नेता नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे पर आरोप लगाया है कि सुशांत की हत्या में उनका हाथ है. दरअसल, उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कहा कि लोगों ने बिहार के बेटे के न्याय के लिए मेरे बेटे, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को बदनाम करने की कोशिश की. उद्धव के इसी बयान पर नारायण राणे ने जोरदार पलटवार किया है.

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को क्लीन चिट दे दी है. उन्होंने आगे कहा कि वो आज स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे बचाने के लिए शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई जल्द सामने आएगी. किसने सुशांत की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ रेप किया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नारायण राणे लगातार ये कह रहे थे कि उनकी हत्या हुई थी. उनका ये भी कहना था कि सुशांत की मौत के 20 दिन पहले से उसको धमकियां आ रही थीं. वहीं, सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान को लेकर नारायण राणे ने कहा था कि 8 जून को हुई पार्टी में उसके साथ रेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई.

उधर इससे पहले इशारों इशारों में ही नारायण राणे के विधायक बेटे नितेश राणे आदित्य ठाकरे पर आरोप लगा चुके हैं. उन्होंने दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर चौंकाने वाले दावे किए थे. नितेश राणे ने आरोप लगाते हुए कहा की जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार का रुख रहा है वो ये दिखाता है की किसी को बचाने की कोशिश हो रही है. इसके साथ ही सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर क्या वजह है कि इस केस में बार-बार आदित्य ठाकरे का नाम सामने आ रहा है. खैर अब देखना ये होगा आने वाले दिनों में सुंशात सिंह मामले में सीबीआई की जांच में क्या कुछ सच्चाई सामने आती है. देखना ये भी होगा कि नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे ने जो दावे किए उनमे कितनी सच्चाई है और कितना झोल है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment