अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, नीम के पेड़ पर मिली तालिबानी सजा


अजब-गजब प्यार की कहानियां बहुत सुनी होंगी और कई मामले आपने अपनी आंखों से भी देखें होंगे. लेकिन जो मामला उत्तर प्रदेश की प्रयागराज नगरी से सामने आया है वो वाकई हैरान कर देने वाला है. यहां एक युवक को प्यार करने की तालिबानी सजा मिली है. जी हां, पूरा मामला कौंधियारा थाना (Koundhiyar Police Station) क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने रात को उसके घर गया था. प्रेमिका भी प्रेमी से मिलने की चाह लेकर इंतजार में बैठी थी लेकिन जिस अंधेरे का फायदा उठाकर युवक घर आया वही अंधेरा उसके लिए मुश्किल बन गया. क्योंकि सन्नाटे में जैसे ही घर में किसी के होने की आहट हुई तो घरवाले जाग गए और उन्होंने दोनों को साथ में देख लिया. इसके बाद युवक को प्रेमिका के घरवालों ने तालिबानी सजा दी.

नीम के पेड़ से बांधा
कमरे में दोनों को साथ देखकर युवती के घरवाले गुस्से से आगबबूला हो गए और बिना कुछ सुने ही प्रेमी युवक को पकड़कर घर के सामने स्थित नीम के पेड़ से बांध दिया. युवक ने एक नहीं बल्कि कई बार खुद को बचाने की गुहार प्रेमिका के घरवालों से लगाई मगर घरवालों ने उसकी एक ना सुनी.

जैसे ही सुबह हुई तो प्रेमिका के परिजनों ने पूरे गांव वालों के सामने युवक की लाठियों से पिटाई की. युवक बार-बार चिल्लाकर खुद को छोड़ने की मिन्नते कर रहा मगर उसकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद थाने में सूचना देकर चोरी का आरोप लगा दिया.

प्रेमी के खिलाफ मुकदमा
प्रेमी युवक पर युवती के परिवार द्वारा चोरी का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि, युवक नसीब अली उर्फ राजा बाबू रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं जब मीडिया ने इस पूरे मामले को दिखाया तब पुलिस और प्रशासन ने संज्ञान लिया.

साथ ही उच्च अधिकारियों ने थाना पुलिस को प्रेमी की शिकायत पर प्रेमिका के परिवारवालों के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. फिलहाल तो दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस का कहना है वह जल्द ही मामले पर कार्रवाई करेंगे.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments