इन विभागों में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, तुरंत करें अप्लाई


अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो हम आज आपको पांच ऐसे नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आवेदन करके आप कोरोना संकट के दौरान सरकारी नौकरी पा सकते हैं। ये नौकरियां लेखा लिपिक के पदों से लेकर सहायक समीक्षा अधिकारी एवं मैनेजर व असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए हैं। आइए इन नौकरियों के बारे में जानते हैं…

1.  उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में लेखा लिपिक के पदों के लिए भर्तियां निकली हैं। यहां 102 लेखा लिपिक पदों के लिए वैकेंसी हैं, जिनमें चयन होने वाले अभ्यर्थियों को 27,200 रुपये से लेकर 86100 रुपये तक का वेतन मिलेगा। इन नौकरियों के बारे में विस्तार से जानने के लिए अभ्यर्थी  https://www.upenergy.in/ पर आधिकारिक अधिसूचना जरूर देखें। बता दें कि इन नौकरियों के लिए 21 से लेकर 40 साल तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास कॉमर्स में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए और कंप्यूटर टाइपिंग (30 शब्द प्रति मिनट) व अन्य पात्रताएं होनी चाहिए। इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 27 अक्तूबर है।

2. उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय में सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों के लिए रिक्तियां निकली हैं। यहां असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर पद के लिए 23 रिक्तियां निकली हैं, जिनमें अभ्यर्थियों की उम्र 21 से लेकर 40 वर्ष के बीच मांगी गई है। इन नौकरियों में अभ्यर्थियों का चयन निर्धारित प्रक्रिया के तहत होगा। बता दें कि इन पदों पर चयन होने वाले अभ्यर्थियों को लेवल-7 के हिसाब से वेतन मिलेगा। इन नौकरियों के बारे में विस्तार से जानने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट जरूर देखें।

3. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में बंपर भर्तियां निकली हैं, जिनके लिए आवेदन की आखिरी तारीख में अब सिर्फ एक ही दिन बचा है। यहां मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, डाटा ट्रेनर, डाटा ट्रांसलेटर, सीनियर कंसल्टेंट एनालिस्ट, असिस्टेंट जनरल मैनेजर, डाटा प्रोटेक्शन ऑफिसर और रिस्क स्पेशलिस्ट जैसे विभिन्न पदों के लिए बंपर भर्तियां निकली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 8 अक्तूबर है। अभ्यर्थी एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

4. बिहार लोक सेवा आयोग ने सूबे के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेजों में गणित के असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर 126 रिक्तियां निकाली हैं। जिनके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 11 नवंबर है। इन पदों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 22 वर्ष मांगी गई है। जबकि,  अधिकतम उम सीमा निर्धारित नहीं की गई है। इन पदों पर चयन होने वाले उम्मीदवार को  57700 रुपये लेवल- 10 का वेतनमान मिलेगा। अभ्यर्थी www.bpsc.bih.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments