पुलिस हिरासत में रही पुष्पम प्रिया चौधरी, जानिये क्या है पूरा मामला? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

पुलिस हिरासत में रही पुष्पम प्रिया चौधरी, जानिये क्या है पूरा मामला?

 

पुलिस हिरासत में रही पुष्पम प्रिया चौधरी, जानिये क्या है पूरा मामला?

मुख्यमंत्री उम्मीदवार और प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी को राजधानी पटना में पुलिस ने हिरासत में ले लिया, मंगलवार देर शाम बिहार पुलिस ने पुष्पम को इनकम टैक्स चौराहे पर उस समय हिरासत में लिया, जह वो अपने समर्थकों के साथ राज्यपाल से मिलने जा रही थीं, पटना पुलिस का कहना है कि उन्हें प्रतिबंधित इलाके में जाने की अनुमति नहीं थी, उसके बावजूद वह बिना किसी अधिकारी को बताये तथा नियमों के विरुद्ध जा रही थी, इसी दौरान इनकम टैक्स चौराहे पर कोतवाली एसएचओ के साथ पुष्पम प्रिया चौधरी की जमकर नोंकझोंक भी हुई।

उम्मीदवार की पिटाई
दरअसल पुष्पम प्रिया चौधरी की पार्टी के वैशाली से प्रत्याशी की जमकर पिटाई हुई है, आरोप है कि पुलिस प्रशासन पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, इन्हीं बातों को लेकर पुष्पम अपनी पार्टी के नेताओं के साथ राज्यपाल से मिलना चाह रही थी, वह राज्यपाल से अनुरोध करना चाह रही थी, कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाकर चुनाव कराया जाए, पुलिस के अनुसार चुनाव की वजह से ये इलाका प्रतिबंधित जोन में है, ऐसे में बिना इजाजत के प्रतिबंधित इलाके में किसी का प्रवेश वर्जित है, पुष्पम ने इसका उल्लंघन किया, इसलिये पुलिस ने तत्काल उनको हिरासत में लिया।

पुष्पम ने क्या कहा
पटना के डाकबंगला चौराहे पर मीडिया से बात करते हुए पुष्पम प्रिया चौधरी ने आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत बिहार चुनाव में उनके प्रत्याशियों का निर्वाचन रद्द किया जा रहा है, pushpam priya chaudharyप्रिया चौधरी ने कहा कि कभी सभी बड़ी पार्टी के प्रत्याशी का नामांकन खारिज नहीं हुआ है।

राज्यपाल से अपील
पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि महामहिम से सिर्फ इतना कहना है कि राष्ट्रपति शासन लगाने में क्या परेशानी है, बिहार में अधिकारियों का इस्तेमाल किया जा रहा है, पुष्पम ने दावा किया, कि जब तक राज्यपाल से मिलने नहीं दिया जाएगा, वह कहीं नहीं जाएंगी, पुलिस अधिकारियों ने पुष्पम को लगभग साढे 8 बजे हिरासत में लिया, उनके रात के करीब 10.30 बजे हिरासत से छोड़ा गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment