कंगना रनौत पर ताना मार रहीं थीं शबाना आजमी, बहन रंगोली चंदेल ने दे दिया मुंहतोड़ जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

कंगना रनौत पर ताना मार रहीं थीं शबाना आजमी, बहन रंगोली चंदेल ने दे दिया मुंहतोड़ जवाब

 

कंगना रनौत पर ताना मार रहीं थीं शबाना आजमी, बहन रंगोली चंदेल ने दे दिया मुंहतोड़ जवाब

सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू हुई कंगना रनौत की जंग ड्रग केस और फिर बीएमसी-महाराष्ट्र सरकार तक जा पहुंचीं । जून महीने से ही कंगना लगातार सुर्खियों में हैं, सुशांत मामले में बॉलीवुड बिगीज के खिलाफ खुलकर बोलने वालीं कंगना रनौत से बॉलीवुड का एक धड़ा सख्‍त नाराज है । उन्‍हीं में से एक शबाना आजमी भी हैं, जिन्‍होंने कंगना को नसीहत देने की कोशिश की हे । लेकिन शबाना का कंगना को कुछ कहना उनकी बहन रंगोली को पसंद नहीं आया है ।

शबना ने दी नसीहत, रंगोली का वार  
शबना आजमी ने कंगना रनौत को एक्टिंग पर ध्यान देने की नसीहत दी रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर दिया । ये पोस्‍ट सीधे तौर पर शबाना आजमी पर निशाना है । रंगोली ने लिखा है – ‘ये सामने आया सुसाइड गैंग!!! डीयर शाबाना जी, मेरे आपसे और आपके पति से कुछ सवाल हैं. आखिर आप दोनों क्यों अपनी एक्टिंग और शायरी तक सीमित नहीं रहते हैं? आखिर क्यों आप दोनों एंटी इंडिया पॉलिटिक्स में शामिल रहते हैं? केवल हेडलाइन में बने रहने के लिए? या आप कुछ खास मुद्दों के बारे में सोचते हैं? अगर आपके एंटी-इंडिया अजेंडे सही है तो क्यों कंगना के इंडिया के समर्थक में अजेंडे सही नहीं हो सकते? उनके लिए अलग नियम क्यों और आपके लिए अलग क्यों?’

शबाना ने क्‍या कहा था ….
दरअसल शबाना आजमी ने कंगना रनौत पर तीखा हमला किया था । उन्होंने कहा था कि कंगना एक झूठी दुनिया में जीती हैं. वे फेमिनिज्म और महिला शक्ति पर फिल्में बनाती हैं । शबाना ने तंज कसते हुए कहा था कि इससे पहले तो किसी ने इन मुद्दों पर फिल्म ही नहीं बनाई थी और किसी को भी इस बारे में नहीं पता था । शबाना ने कहा था कंगना को वही काम करना चाहिए, जिसमें वह सबसे अच्छी हैं और वह है एक्टिंग ।

तूल पकड़ रहा मामला, वायरल हो रही पोस्‍ट
वहीं रंगोली चंदेल की ये पोस्‍ट अब तेजी से वायरल हो रही है । शबाना आजमी का बयान भी तेजी से वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया पर कई लोग रंगोली को भी नसीहत दे रहे हैं कि वो अपने शब्‍दों के चुनाव पर ध्‍यान दें, कुछ भी लिख देना ठीक नहीं है । वहीं कई ने शबाना आजमी को भी वेकअप कॉल देने की कोशिश की है । सुशांत मामले में उनकी चुप्‍पी वैसे सभी को खली है, इसलिए अब कंगना के लिए बयानबाजी ज्‍यादातर लोगों को पसंद नहीं आ रही है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment