बहन के साथ जेवर थाने पहुंचे राहुल गांधी, प्रियंका बोलीं- अहंकारी सरकार की लाठियां हमें नहीं रोक सकती - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

बहन के साथ जेवर थाने पहुंचे राहुल गांधी, प्रियंका बोलीं- अहंकारी सरकार की लाठियां हमें नहीं रोक सकती

 



उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है. इस घटना ने एक तरफ जहां यूपी पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं तो दूसरी तरफ जमकर राजनीति भी हो रही है. आज जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए दिल्ली से निकले तो उन्हें यूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया गया और इस वजह से कांग्रेस कार्यकर्ता समेत राहुल गांधी भी भड़क गए. गिरफ्तारी से पहले राहुल गांधी की पुलिस के साथ झड़प की खबर भी सामने आई है और धक्कामुक्की की वजह से राहुल सड़क पर गिरे हैं.

पीड़ित परिवार से मिलने का आग्रह
काफिले को रोकने की वजह से राहुल गांधी और पुलिस के बीच बहसबाजी भी हुई और धक्कामुक्की भी हुई. जिसके बाद राहुल ने यूपी पुलिस पर सवाल खड़े किए और अपील करते हुए कहा कि उन्हें अकेले जाने दिया जाए वो सिर्फ पीड़ित परिवार से मिलना चाहते हैं. मगर राहुल के आग्रह को पुलिस ने नहीं माना. मामला बढ़ने पर राहुल गांधी सड़क पर भी गिरे और इसका आरोप उन्होंने पुलिस पर लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें धक्का मारा और लाठीचार्ज किया. राहुल ने कहा, ‘मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में सिर्फ मोदी जी ही घूम सकते हैं? क्या आम आदमी कहीं आ-जा नहीं सकता?’

पैदल निकले
दूसरी तरफ यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू का दावा है कि, पुलिस के साथ हुई धक्का मुक्की में राहुल गांधी के हाथ पर चोट आई हैं और वह सड़क पर चोटिल स्थिति में बैठे हुए हैं. मालूम हो कि जब पुलिस ने काफिले को रोका तो राहुल गांधी पैदल ही निकल पड़े थे और उन्हें रोकने के लिए कोशिश के बीच में ही पुलिस के साथ जबरदस्त विवाद हो गया. इसके बाद राहुल गांधी धरने पर बैठे और पुलिस ने राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका को भी हिरासत में ले लिया. दोनों को जेवर पुलिस थाने ले जाया गया है.

प्रियंका गांधी का ट्वीट
इस पूरे मामले पर प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा- ‘हाथरस जाने से हमें रोका. राहुल जी के साथ हम सब पैदल निकले तो बारबार हमें रोका गया, बर्बर ढंग से लाठियाँ चलाई. कई कार्यकर्ता घायल हैं. मगर हमारा इरादा पक्का है. एक अहंकारी सरकार की लाठियाँ हमें रोक नहीं सकतीं. काश यही लाठियाँ, यही पुलिस हाथरस की दलित बेटी की रक्षा में खड़ी होती.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment