दुनिया में आया नन्हा कोहली! सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर की जानिए सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

दुनिया में आया नन्हा कोहली! सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर की जानिए सच्चाई

 

virat kohli anushka baby image viral

इस साल आईपीएल 2020 दुबई में चल रहे हैं. भले ही कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल देरी से शुरू हुए लेकिन दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. क्रिकेट फैंस जमकर आईपीएल का लुत्फ उठा रहे हैं और क्रिकेटर्स की पत्नियां भी पति को चीयर करने दुबई पहुंची हैं. वैसे तो आईपीएल हर खिलाड़ी के लिए स्पेशल है लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए ज्यादा खास है. क्योंकि आईपीएल से पहले ही कोहली व अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के बारे में ऐलान किया था और बताया था कि 2021 जनवरी में एक नन्हा मेहमान आएगा.

anushka sharma pregnant
कपल की घोषणा पर उन्हें ढेर सारी बधाईयां मिली थीं और अब अनुष्का भी प्रेग्नेंसी टाइम काफी एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हें देखने के बाद माना जा रहा है कि, विराट-अनुष्का का बच्चा दुनिया में आ गया है.

दुनिया में आया विराट का बच्चा!
दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही तस्वीरों में विराट कोहली (Virat Kohli) की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है. इस वजह से लोगों ने कई तरह की बातें करनी शुरू कर दी.
virat kohli anushka baby image viral 1
लोगों का कहना है कि विराट आईपीएल (IPL 2020) के बीच ही पिता बन गए है. लेकिन इन तस्वीरों की असलियत क्या है इसके बारे में हम आपको बताएंगे.

विराट के बच्चे की असलियत
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिन तस्वीरों को फैंस विराट का बच्चा समझकर पसंद कर रहे हैं. दरअसल वो विराट का बेबी नहीं है. ये सारी तस्वीरें एडिटेड है जो फैंस द्वारा किया गया है. कुछ लोग विराट अनुष्का की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.
virat kohli anushka baby image viral 2
किसी तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप दिखाई दे रहा है तो किसी तस्वीर में विराट के कंधे पर बेबी दिखाई दे रहा है. लोग इन तस्वीरों को नन्हा कोहली समझकर शेयर भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें भरी पड़ी हैं जिन्हें एडिटिंग के बाद ही शेयर किया गया है. हालांकि ये तस्वीरें क्यूट हैं
virat kohli anushka baby image viral 3
लेकिन सच्ची नहीं है. क्योंकि कपल के मुताबिक दोनों का पहला बच्चा जनवरी 2021 में जन्म लेगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment