सनकी बेटे ने अपनी मां की गर्दन पर चाकू रखकर खोल दी भ्रष्ट नेताओं की पोल, देखिए वायरल वीडियो


एक सनकी बेटे ने अपनी मां की जान हथेली पर डालकर यूं समझ लीजिए कि बीजू जनता दल यानी की बीजेडी के भ्रष्ट नेताओं की पोल सबके सामने खोल दी है। उसके हाथ जहां चाकू थामे अपनी मां के गर्दन को हलाल करने पर अमादा नजर आ रहे थे तो वहीं उसकी ज़बान भ्रष्ट नेताओं की काली करतूतों की पोल खोलने में मशगूल थी। चिल्ला-चिल्लाकर महज वो लड़का यही कह रहा था कि बीजेडी के नेता भ्रष्ट हैं। इन्होंने राज्य को लूटा है। फिलहाल तो उसकी इस चित्कार में कितनी सत्यता है। इसकी तस्दीक तो फिलहाल तफ्तीश के बाद ही हो पाएगी। मगर इस बीच जब वो अपनी मां की गर्दन पर चाकू रखकर सामने मौजूदा लोगों को उसे रेत डालने की धमकी दे रहा था, तो उस वक्त वहां कुछ मीडियाकर्मी सहित अन्य लोग मौजूद थे, जो  इस पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे।

स दौरान एक तरफ जहां युवक का बर्ताव हिंसक नजर आ रहा था तो वहीं दूसरी तरफ उसकी जुबां एक-एक करके सबकी पोल खोली जा रही थी, जिसे मौके पर मौजूद मीडियाकर्मी अपने कैमरे में कैद करने पर अमादा नजर आ रहे थे। खैर, कैसे  भी करके उसकी मां को उस हिंसक बेटे से बचाया गया। फिलहाल तो मां बिल्कुल महफूज है, और उस बेटे को पुलिस सहित अन्य अधिकारियों ने पूछताछ हेतु हिरासत में ले लिया है। माना जा रहा है कि जिस तरह के खुलासे व वक्तव्य उसने कैमरे के सामने दिए हैं। उसकी सत्यता की पुष्टि  करने हेतु अब  उससे कड़ी पूछताछ की जाएगी। उससे उस रहस्य का जवाब मांगा जाएगा, जो उसने अपनी मां के गले पर चाकू रखने के दौरान खोले हैं।

उधर, उसकी मां का कहना है कि उनके बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वे डॉक्टर के पास जा रहे थे, तभी एकाएक न जाने क्या हुआ है कि उनके बेटे ने थैले में चाकू निकाली और अपनी मां के गर्दन पर रखकर  ऐसा बर्ताव करने लगा। बता दैं कि यह पूरा हाईवोल्टेज ड्रामा ओडिशा विधानसभा के पास हुआ है। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अभी सोशल मीडिया अभी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह-तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments