जब हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने की थी खुदकुशी की कोशिश, यह थी बड़ी वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

जब हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने की थी खुदकुशी की कोशिश, यह थी बड़ी वजह

 sapnaसपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणा का वह बड़ा नाम जिसने अपने दम पर न सिर्फ अपनी पहचान बनाई,बल्कि अपने घर की आर्थिक रूप से डूबी नैया को भी पार लगाया। आज देश ही नहीं विदेशों में भी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के लाखों फैन हैं जो उनके डांस के कायल हैं। अपने डांस और ख़ूबसूरती के जरिये करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना ने कब अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी कर ली किसी को नहीं पता चला।

sapnaअब जबकि उनके मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा कि उनकी फेवरेट डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) मां बन गयी है। सपना के मां बनने की खबर उनके पति वीर साहू ने खुद सोशल मीड़िया पर दी।sapnaसपना के फैंस इस खबर से काफी खुश और एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि आज घर-घर पहचानी जाने वाली सपना को यह मुकाम यूं ही आसानी से नहीं मिल गया। बल्कि सपना ने दिन रात मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है।मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मी सपना ने घर की खराब आर्थिक स्थिति के कारण पैसे के लिए स्टेज शो करना शुरू किया था, तब शायद किसी ने सोचा भी नहीं रहा होगा कि आने वाले समय वह के सेलेब्रिटी के तौर पर पहचानी जाने लगेंगी।

sapnaसपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ था। सपना ने सबसे पहले आर्केस्ट्रा में कम शुरू किया। बाद में वह आस पास के रागिनी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने जाने लगीं। फिर धीरे-धीरे उन्होंने स्टेज शो की दुनिया में कदम रखा।

sapnaसपना को उनके हरियाणवी गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ ने पहली पहचान दिलाई। यह गाना जबर्दस्त हिट हुआ। इसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और उनके गाने व डांस घर-घर पसंद किये जाने लगे। फिर उन्होंने रियलिटी शो और बिग बॉस (Reality Show and Bigg Boss)में हिस्सा लिया जहां से उन्हें और पहचान मिली।sapnaसपना ने कई आइटम सांग भी किये, लेकिन के एक समय ऐसा भी आया जब सपना चौधरी ने परेशान होकर सुसाइड तक करने की कोशिश कर ली थी। बात दरअसल यह थी की सपना चौधरी ने 17 फरवरी 2016 को गुरुग्राम के चकरपुर में एक रागिनी गाई थी, जिसे लेकर खूब विवाद हुआ था।

sapnaबात इस हद तक बढ़ गयी कि उनके खिलाफ एफआई आर भी दर्ज हो गयी। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।उनके खिलाफ निगेटिव अभियान चलाया जाने लगा। उन्हें सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज और धमकियां मिलने लगी।sapnaइन सबसे से वह इतनी परेशान हो गयी कि उन्होंने खुदकुशी तक करने की कोशिश कर ली, लेकिन समय रहते उन्हें इलाज मिल गया और फैन्स की दुआएं रंग लायीं वह फिर से उठ खड़ी हुई और अब हर मुश्किल का डट कर सामना करने लगी हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment