चिराग पासवान ने बीजेपी उम्मीदवार के लिये मांगे वोट, कहा छोटी बहन की मदद करें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 October 2020

चिराग पासवान ने बीजेपी उम्मीदवार के लिये मांगे वोट, कहा छोटी बहन की मदद करें

  

चिराग पासवान ने बीजेपी उम्मीदवार के लिये मांगे वोट, कहा छोटी बहन की मदद करें

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव प्रचार के साथ ही विरोधियों पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, बात एनडीए की करें, तो जदयू के निशाने पर चिराग और लोजपा के निशाने पर नीतीश कुमार हैं, लेकिन बीजेपी के लिये चिराग ना केवल अपनी दोस्ती दिखा रहे हैं, बल्कि उनके प्रत्याशियों के लिये वोट भी मांग रहे हैं, चिराग पासवान जमुई लोकसभा सीट से सांसद हैं, इस चुनाव में उनके संसदीय क्षेत्र जमुई विधानसभा की सीट बीजेपी के खाते में गई है, यहां से उम्मीदवार श्रेयसी सिंह है, जो नेशनल शूटर है और पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी हैं, चिराग ने खुलकर उनका समर्थन किया है।

जीत दिलाने की अपील
ऐसे समय में जब चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं, अपने प्रत्याशियों के लिये वर्चुअल कैंपेनिंग कर रहे हैं, चिराग ने ट्वीट कर श्रेयसी को जीत दिलाने की अपील की है, लेकिन इस ट्वीट में भी उन्होने सीएम नीतीश कुमार की जदयू पर हमला बोलना नहीं भूला है, चिराग ने लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है, कि इस चुनाव में श्रेयसी सिंह की मदद करें।

क्या लिखा चिराग ने
शनिवार देर शाम इस ट्वीट में लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लिखा, जमुई विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं, लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि Chirag Paswan 3श्रेयसी की मदद करें, बीजेपी प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिलकर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे, जदयू को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों को लाठी खाने पर मजबूर करेगा।

नेशनल शूटर
मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव में श्रेयसी सिंह जो कि नेशनल शूटर है, कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं, अपना किस्मत आजमी रही हैं, shreyasi singhउनकी मां और पिता दोनों सांसद रह चुके हैं, लेकिन उनके लिये बतौर राजनेता ये पहला चुनाव है, श्रेयसी ने हाल ही में बीजेपी की सदस्यता ग्रहन की है, श्रेयसी की मां पुतुल देवी बांका से सांसद रही हैं, तो पिता दिग्विजय सिंह बिहार के दिग्गज नेता रहे हैं, वो वाजपेयी सरकार में रेल राज्य मंत्री भी रहे थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment