हमें मिलकर लड़ना होगा..कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम मोदी ने मांगा आम जनता का साथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

हमें मिलकर लड़ना होगा..कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम मोदी ने मांगा आम जनता का साथ


एक बार फिर से पीएम मोदी कोरोना के खिलाफ जंग में पूरे देश से बतौर उत्प्रेरक के किरदार में नजर आएं। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई को हम मिलकर लड़ सकते हैं। अगर हमें इस जंग में फतह पाना तो हमें अब एकजुट होना होगा। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी नियमों का संजीदगी से अनुपालन करना होगा। हमें संजीदगी के साथ उनके कायदे-कानून व नियमों का पालन करना होगा। गौरतलब है कि अभी समस्त विश्व में कोरोना का खौफ अपने शबाब पर पहुंच चुका है। भारत इस मामले दूसरे पायदान पर पहुंच चुका है। उधर, इस जंग में जीत हासिल करने के लिए भारत सरकार  अपनी तरफ से भरसक प्रयास करती हुई नजर आ रही है। 

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से वीडियो कांफेंसिंग के माध्यम से समस्त देश से मुखातिब हुए। इस दौरान कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों से एक जन आंदोलन छेड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर हमें इसमें फतह पाना है तो हमें अपनी एकजुटता का परिचय देना होगा। पीएम मोदी ने कोरोना के इस दौर में एक बार फिर से सभी लोगों के घरों से बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क लागना सहित सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की बात कही है। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने वक्तव्यों में इन बातों का जिक्र उस समय किया है, जब पूरे देश में कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। वहीं, देशबंदी के बाद मिली रियायतों के बाद लोग मास्क लगाने सहित दो गज की दूरी का पालन करने की बात कह रहे हैं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस संदर्भ में ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें। मास्क जरूर पहनें. हाथ साफ करते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ‘दो गज की दूरी’ रखें।’ पीएम ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि ‘साथ आकर हम सफल होंगे, साथ आकर हम कोविड-19 के खिलाफ जीत हासिल करेंगे।’ 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment