बाल ठाकरे के पोते की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई ये फेमस एक्ट्रेस, मस्ती की फोटो हुई वायरल

 

महाराष्ट्र के कद्दावर नेता रहे बाल ठाकरे जिन्होंने शिवसेना का गठन किया। शायद ही कोई होगा जो बाल ठाकरे को जनता न हो। अभी हाल ही में उनके पोते का जन्मदिन था आप ये तो जानते ही होंगे कि इतने बड़े नेता के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के जन्मदिन का सेलिब्रेशन भी जरा हटकर ही होगा। ऐश्वर्य ठाकरे कि बर्थडे पार्टी दुबई में मनाई गई थी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल हुई थीं।

thkreyइसी पार्टी में अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) भी मौजूद थी। अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। ऐश्वर्य ठाकरे और उनकी मां स्मिता ठाकरे (Smita Thackeray) दोनों ने ही पार्टी के मस्ती भरे पलों को अपने सोशल मीडिया साझा किया है। स्मिता ठाकरे द्वारा साझा किया गया पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए स्मिता ठाकरे ने अलाया फर्नीचरवाला को भी टैग किया है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बर्थडे बॉय ऐश्वर्य ठाकरे (Aaishvary Thackeray) केक काट रहे हैं। सभी उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। स्मिता ने वीडियो के कैप्शन में अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) को भी मेन्शन किया है। ऐश्वर्य ने पोस्ट में रेड इमोजी भी लगाई है।

ऐश्वर्य ठाकरे ने जनवरी में अलाया फर्नीचरवाला की डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रीमियर पर भी नजर आये थे। आपको बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला ने नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में अलाया के साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री तब्बू भी थे। फिल्म में अलाया के अभिनय को खूब सराहा गया था। आपको बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments