इस वजह से मिथुन चक्रवर्ती की बहन करने वाली थी सुसाइड, अब फिर से लौटी पर्दे पर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

इस वजह से मिथुन चक्रवर्ती की बहन करने वाली थी सुसाइड, अब फिर से लौटी पर्दे पर


हिंदी, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में काम करने वाली सपना सप्पू (Sapna Sappu) जल्द ही OTT फिल्मों में नजर आने वाली हैं। सपना ने सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की सुपरहिट फिल्म ‘गुंडा’ में बहन का किरदार निभाया था। इस फिल्म से ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। सपना ने 250 फिल्मों में काम किया था, हालांकि उन्होंने अभी तक बड़े पर्दे पर काम नहीं किया था लेकिन बावजूद उसके वह छोटे पर्दे पर अपना शानदार प्रदर्शन करती नजर आती थी।

सपना ने पांच सालों तक फिल्मों से दूरी बनाई। सपना छोटे शहरों-कस्बों के सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के मॉर्निंग शो वाले दर्शकों की खूब चहेती थीं। सपना ने साल 2013 में शादी कर ली थी जिनका अब पांच साल का बच्चा भी है। शादी के बाद सपना ने फिल्मों से किनारा कर लिया था। सपना का मानना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी सेक्रिफाइज किया है। करियर के शुरुआती समय पहले प्रोड्यूसर के लिए सेक्रिफाइज किया और फिर पति के लिए सेक्रिफाइज किया। पति के लिए करियर छोड़ दिया।

सपना कहती हैं कि पति के धोखा देने के बाद उन्होंने अपने बच्चे के लिए सेक्रिफाइज किया। पति के धोखे देने के बाद सपना को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। मुंबई लौटने के बाद न ही सपना के पास फिल्मों में कोई जगह थी, और न ही जीविका कमाने का कोई जरिया। स्थिति ऐसी हो गई थी कि सपना सुसाइड भी करने वाली थी। लेकिन बच्चे के मोह माया ने उन्हें इस कदम को उठाने से रोक दिया। सपना अपने बेटे को लेकर कहती हैं, उसे बड़ा करके पढ़ा-लिखा कर अच्छा इंसान बनाना है।

पति के धोखे पर सपना ने कहा कि पति ने सपना का सबकुछ रख लिया। मुंबई लौटने तक उनके पास कुछ भी नहीं था। ऐसे में अपने बच्चे के लिए उन्होंने गलत काम तक किया। कोई मदद करने वाला भी नहीं था। हालांकि, वक्त के साथ साथ संभल गई और फिल्मों में काम करने लगे। अब सपना पति से तलाक लेने में लगी हुई हैं। फिलहाल, सपना OTT प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखा रही हैं। आपकी सपना भाभी, सर्वर क्रेशर, इंटरनेट ट्रेफिक जनरेटर और पीपिंग टॉम जैसे वेबसीरीज में काम किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment