बिहार चुनाव में वोटर्स से सोनू सूद की अपील- बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना

 

बिहार चुनाव में वोटर्स से सोनू सूद की अपील- बटन उंगली से नहीं दिमाग से दबाना

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहा है । कोराना काल में मतदान के लिए सरकार की ओर से काफी तैयारियां की गई हैं, जनता में वोट करने का उत्साह देखा जा रहा है, लोग सुरक्षा के साथ बूथ तक पहुंच रहे हैं और आने वाली सरकार के लिए वोट दे रहे हैं । इस बीच एक्टर सोनू सूद ने भी बिहार की जनता को एक खास संदेश दिया है । उन्होंने सोशल मीडिया पर मतदाताओं को एक मैसेज दिया है ।

सोनू सूद ने की बिहार की जनता से अपील
सोनू सूद ने ट्वीट कर बिहार की जनता के साथ एक संदेश शेयर किया, उन्‍होंने इस मैसेज के जरिए उन पहलुओं पर जोर दिया है जिसके दम पर इस राज्य की छवि हमेशा के लिए बदल सकती है । सोनू ने ट्वीट में लिखा – जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा । जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे । उस दिन देश की जीत होगी । वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना ।

वायरल हुआ मैसेज
सोनू सूद का बिहार की जनता के लिए ये संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । फेसबुक, ट्विटर पर सोनू सूद को मतदाताओं के नाम ये sonu soodसंदेश खूब शेयर हो रहा है । आपको बता दें लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने जिस तरह से बिहार के प्रवासी मजदूरों की मुंबई में मदद की, उन्‍हें घर पहुंचाया उसकी वजह से उनकी बिहारियों में खूब लोकप्रियता है । उनकी ओर से भेजा गया ये संदेश सीधे जनता के दिल को छू गया है ।

सोनू बन गए मसीहा
कोरोना काल में सोनू सूद ने जिस तरह से प्रवासी sonu sood 2मजदूरों की मदद की, उसके बाद से वो ऐसे लोगों के लिए मसीहा बन गए थे । सोनू की मदद से उस कठिन वक्‍त में कई लोग अपने राज्य में सुरक्षित पहुंच पाए थे । सोनू सूद का चुनाव के दौरान किया हुआ ये ट्वीट बहुत मायने रखता है । देश भर में लोग उनको फॉलो करते हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments