मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ किया था इंटीमेट सीन, बेकाबू होने के बाद किया ऐसा काम.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ किया था इंटीमेट सीन, बेकाबू होने के बाद किया ऐसा काम..


बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी बड़ी है और लड़ाई-झगड़े आम बात है. शूटिंग सेट पर सितारे आपस में मस्ती भी करते हैं तो लड़ाई भी. इन सितारों की मस्ती की खबरें भले ही सामने नहीं आती लेकिन लड़ाई की खबरों तो बवाल मच जाता है. खासतौर से तब जब कोई एक्ट्रेस किसी एक्टर पर आरोप लगा देती है. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ था मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के बीच. वैसे तो दोनों ही अच्छे मुकाम पर हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन की वजह से विवाद खड़ा हो गया था.

एक-दूसरे को देखना नहीं चाहते थे
दरअसल, इस फिल्म में बोल्ड सीन रखे गए थे. जब सुष्मिता के इस बारे में पता चला था तो वह काफी डर गई थीं. लेकिन मेकर्स के मनाने के बाद तैयार हो गई थीं. कहा जाता है कि एक्टर और एक्ट्रेस के बीच संबंध भी कुछ खास नहीं थे और इस कारण सीन सुष्मिता के लिए मुश्किल हो गया था. बताया जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उस वजह से दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख देखना नहीं चाहते थे.

इंटीमेट सीन देते हुए बेकाबू
सुष्मिता सेन ने फिल्म के बोल्ड सीन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, फिल्म के इंटीमेट सीन की शूटिंग में मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से बेकाबू हो गए थे और होश खो बैठे थे. इस बीच मिथुन ने ऐसी हरकत दी थी कि जिससे एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा.सूत्रों की मानें तो इस सीन के लिए कई बार री-टेक हुआ था और जब सीन फाइनल हुआ तो एक्ट्रेस गुस्से में चली गईं. बाद में एक्ट्रेस ने फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास जाकर कहा कि सीन के दौरान मिथुन ने उन्हें गलत तरीके से छुआ.


हर जगह मिथुन के खिलाफ फैलाई खबर

दोनों के बीच सीन से पहले किस बात पर अनबन हुई इस बारे में तो किसी को मालूम नहीं लेकिन जब सुष्मिता ने अपनी निर्देशक से मिथुन की हरकत के बारे में बात की तो वह बोलीं कि मिथुन ने ऐसा गलती से किया होगा इस बात को भूल जाओ. पर सुष्मिता ने इस बात को हर जगह फैला दिया जिससे मिथुन की छवि खराब बन गई और वह बुरी तरह टूट गए थे. इस घटना के कुछ समय बाद ही सुष्मिता को अपनी गलती का अहसास हुआ था और उन्होंने माना कि उनसे गलती हो गई. फिर उन्होंने कहा कि वह मिथुन चक्रवर्ती जैसे सीनियर एक्टर की इज्जत करती हैं. मगर एक्ट्रेस की एक गलती से मिथुन चक्रवर्ती पर काफी बुरा असर पड़ा था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment