संजय मिश्रा की पत्‍नी ने कर लिया था उनके ही दोस्‍त से अफेयर, प्रेग्‍नेंट होने के बाद मांगा तलाक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

संजय मिश्रा की पत्‍नी ने कर लिया था उनके ही दोस्‍त से अफेयर, प्रेग्‍नेंट होने के बाद मांगा तलाक

 

संजय मिश्रा की पत्‍नी ने कर लिया था उनके ही दोस्‍त से अफेयर, प्रेग्‍नेंट होने के बाद मांगा तलाक

फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुछ कमाल के अभिनेताओं में से एक हैं संजय मिश्रा, जिनके अभिनय के सब कायल हैं । लेकिन उनकी निजी जिंदगी के लेकर कुछ बातें हैं जो हैरान करती हैं । संजय मिश्रा की एक्टिंग का लोहा हर कोई मानता है, किरदार गंभीर हों या मस्‍ती भरे, संजय के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं । कुछ समय पहले ही उनकी फिल्‍म ‘बहुत हुआ सम्मान’ रिलीज हुई है, क्रिटिक्‍स ने इसे खूब पसंद किया है । संजय मिश्रा 57 साल के हो गए हैं, कई सालों से संघर्ष कर रहे संजय मिश्रा अब उस मुकाम तक आ पहुंचे हैं जहां हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता ।

संजय मिश्रा की शानदार फिल्‍में
संजय मिश्रा का टैलेंट ही है कि उन्‍हें शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस रेड ‌चिलीज ने बतौर लीड एक्‍टर फिल्म ‘कामयाब’ का मौका दिया । उनकी कई शानदार फिल्‍मों में ‘आंखों देखी’, ‘कड़वी हवा’, ‘मसान’, ‘सारे जहां से महंगा’ खास हैं, इन फिल्‍मों ने उनके अभिनय को सफलता के सातवें आसमान पर पहुंचा दिया । संजय मिश्रा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अब सभी सिनेमा फैन जानते हैं, लेकिन बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि संजय मिश्रा की निजी जिंदगी कैसी रही है ।

संजय मिश्रा की पर्सनल लाइफ
संजय मिश्रा का एक्टिंग करियर संघर्षों से भरा रहा है, ठीक उसी तरह उनकी निजी जिंदगी में भी उतार चढ़ाव आते रहे हैं । संजय मिश्रा ने पहली शादी एक्‍ट्रेस रोशनी अचरेजा से की थी । लेकिन उनका रिश्‍ता कैसा रहा, इसके बारे में अभिनेता रघुबीर यादव की पत्नी पूर्णिमा का एक इंटरव्‍यू बहुत कुछ कहता है । स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में पूर्ण‌िमा कहती हैं कि नंदिता दास से अफेयर खत्म होने के बाद रघुबीर गोरेगांव में एक फ्लैट में रहने लगा ।

संजय मिश्रा की पत्‍नी से हो गया अफेयर
पूर्णिमा ने बताया कि पास के ही फ्लैट में अभिनेता संजय मिश्रा भी रहते थे ।  दोनों में जल्द ही दोस्ती हो गई । संजय अक्सर उसे लंच और डिनर के लिए अपने फ्लैट पर बुलाने लगे । लेकिन इन सब में रघुबीर संजय की पत्नी के करीब हो गया । इतना ही नहीं संजय की पत्नी कुछ दिनों बाद गर्भवती हो गईं । जिसके बाद उन्होंने संजय मिश्रा से तलाक मांगा ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment