नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

बाड़मेर। राजस्थान में लगातार महिला अपराध और बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के हाथरास में हुई रेप की वारदात को लेकर पूरा देश गुस्से में है तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के बाड़मेर से शर्मसार कर देने वाली एक रेप की घटना सामने आई है। खबरों के मुताबिक बाड़मेर जनपद के शिव थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामला प्रकाश में आने के बाद आनन-फानन में पुलिस और प्रशासन के वारिष्ठ अधिकारी पीड़िता की हालत जानने के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे हैं। खबरों के मुताबिक घटना के बाद युवती को नजदीक से स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से युवती को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वे पूरे परिवार सहित पड़ोस के गांव में मतदान करने गया थे। परिजनों ने बताया कि वे जब दोपहर बाद वापिस लौटे तो बच्ची घर पर नहीं दिखी जिसके बाद आस पास ढूंढ़ा गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला, इससे घबराएं परिजनो ने भियाड़ पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पर छानबीन शुरू की। देर शाम घर से कुछ ही दूरी पर नाबालिग अचेतावस्था में मिली। घटना की जानकारी मिलते ही बाड़मेर जिला कलेक्टर विश्राम मीणा, पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर नाबालिग की हालत को जाना और पूरे घटनाक्रम की जानकारी भी जुटाई है।

इसके साथ ही चिकित्सकों को भी निर्देशित किया है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार इस मामले में  दो लोगों को हिरासत में पूछताछ किया जा रहा है और आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे। खबरों के मुताबिक पुलिस ने पोक्सो एक्ट व आईटी एक्ट के तहत दर्ज केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक तरफ जहां दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लग गई है तो वहीं जिले के आला अधिकारियों ने पूरे मामले पर मॉनिटरिंग करनी शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने टीम का गठन किया है, जो जगह- जगह दबिश दे रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment